Saturday, September 28, 2024

Sukhdev Singh Gogamedi: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

जयपुर। राजधानी जयपुर में राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बता दें कि गोगामेड़ी पर फायरिंग के बाद उन्हें मानसरोवर स्थित मेट्रो मास अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना को जयपुर के श्याम नगर थाने इलाके में अंजाम दिया गया है।

स्कूटी लेकर फरार हुए अपराधी (Sukhdev Singh Gogamedi)

दरअसल जयपुर के श्याम नगर में दाना पानी रेस्टोरेंट के पीछे सुखदेव सिंह गोगामेडी (Sukhdev Singh Gogamedi)पर अंधाधुंध फायरिंग की गई। घटना में ज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने सुखदेव सिंह सहित चार लोगों को गोली मारी गई है। सुखदेव सिंह के अतिरिक्त उनके गनमैन को भी बदमाशों ने गोली मारी है। बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के बाद एक राहगीर को गोली मारी और उससे उसकी स्कूटी छीन ली। घटना के बाद से पूरे शहर में नाकाबंदी करा दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले तफ्तीश में जुट गई है। घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आ गया है, उसके जरिए पड़ताल की जा रही है। इधर, FSL की टीम घटनास्थल पर मौजूद हैं और जांच पड़ताल कर रही है।

लंबे वक्त से करणी सेना से जुड़े थे

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी लंबे वक्त से राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े थे। हालांकि बाद में करणी सेना संगठन में विवाद के बाद उन्होंने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नाम से अपना अलग संगठन बना लिया था। गोगामेड़ी इस संगठन के अध्यक्ष थे। बता दें कि साल 2017 में फिल्म पद्मावत की शूटिंग के दौरान जयगढ़ में राजपूत करणी सेना के लोगों ने जमकर हंगामा किया था। फिल्म पद्मावत को लेकर राजस्थान में हुए प्रदर्शन से चर्चा गोगामेड़ी में आए थे।

Ad Image
Latest news
Related news