Wednesday, April 17, 2024

Rajasthan New CM Announcement : सीएम चेहरे को लेकर बीजेपी के किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान

जयपुर। राजस्थान में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व की तरफ से प्रदेश के नए सीएम को लेकर कोई फैसला नहीं किया गया है। ऐसे में राजस्थान का अगला सीएम कौन होगा, इस पर संशय बना हुआ है। सीएम के नाम की घोषणा को लेकर कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। इन्हीं कयासों के बीच सवाई माधोपुर से बीजेपी विधायक किरोड़ी लाल मीणा ने बड़ा बयान जारी किया है।

किरोड़ी लाल मीणा का बयान

दरअसल, राजस्थान में मुख्यमंत्री के नाम के ऐलान में काफी देरी हो रही है। जिसके कारण सियासी गलियारों में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। इस बीच सवाई माधोपुर से बीजेपी विधायक किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री की रेस में नहीं हूं। उनके इस बयान ने लगाए जा रहे कयासों पर पूर्ण विराम लगा दिया है। यही नहीं उन्होंने सीएम के नाम के ऐलान में हो रही देरी पर कांग्रेस के बयान पर भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि हमारे पास सक्षम चेहरों की कोई कमी नहीं है। केंद्रीय संसदीय बोर्ड जो भी निर्णय लेगा सभी उसे स्वीकारेंगे और मिलकर काम करेंगे।

एक सप्ताह पहले घोषित हुए परिणाम

बता दें कि पिछले रविवार को विधानसभा चुनावों के नतीजे घोषित किए गए थे जिसमें भाजपा की जीत हुई थी। राजस्थान मे बीजेपी को 199 में से 115 सीटें हासिल हुई हैं लेकिन पार्टी अब तक मुख्यमंत्री को लेकर फैसला नहीं कर पाई है। सूत्रों के अनुसार कल बीजेपी राजस्थान के नए सीएम के नाम की घोषणा कर सकती है। राज्य की 200 में से 199 सीटों पर 25 नवंबर को चुनाव हुए थे।

Latest news
Related news