Wednesday, July 17, 2024

श्रीकरणपुर सीट से कुन्नर की जीत पर गदगद कांग्रेस, गहलोत-डोटासरा ने दी बधाई

जयपुर। राजस्थान की श्रीगंगानगर जिले की श्रीकरणपुर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और नहर और अल्पसंख्यक मामलों के राज्य मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को हार का सामना करना पड़ा है। कांग्रेस के रुपिंदर सिंह कुन्नर ने भाजपा नेता को 11,261 वोटों से हराया। चुनाव में कुन्नर को 94761 और सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को 83500 वोट मिले हैं। जीत दर्ज करने पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कुन्नर को बधाई दी है। वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने हार स्वीकार करते हुए कहा कि हम इसकी समीक्षा करेंगे।

जनता ने बीजेपी के अभिमान को हराया

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने एक्स पर लिखा कि श्रीकरणपुर में कांग्रेस प्रत्याशी श्री रुपिन्दर सिंह कुन्नर को जीत की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। यह जीत स्व. गुरमीत सिंह कुन्नर के जनसेवा कार्यों को समर्पित है। श्रीकरणपुर की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के अभिमान को हराया है। चुनाव के बीच प्रत्याशी को मंत्री बनाकर आचार संहिता और नैतिकता की धज्जियां उड़ाने वाली भाजपा को जनता ने सबक सिखाया है।

जनता की अदालत में न्याय होता है

वहीं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि “जब देश की संवैधानिक संस्थाएं अपना दायित्व भूल जाएं, तब जनता की अदालत में न्याय होता है।” श्रीकरणपुर की स्वाभिमानी जनता-जनार्दन को कोटिश: प्रणाम। श्रीकरणपुर का यह जनादेश भाजपाई तानाशाही एवं अलोकतांत्रिक नीति पर करारा तमाचा है। कांग्रेस के विजयी प्रत्याशी श्री रूपिंदर सिंह कुन्नर जी को जीत की हार्दिक बधाई एवं समस्त कार्यकर्ताओं का हृदय से धन्यवाद।

Latest news
Related news