Wednesday, April 17, 2024

Rajasthan News: स्कूल शिक्षा परिवार के वार्षिक कार्यक्रम में डॉ किरोड़ी मीणा का भ्रष्टाचारियों पर तंज, बोले…

जयपुर। राजस्थान के दौसा जिले के महुआ में स्कूल शिक्षा परिवार के वार्षिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहां मुख्य अतिथि के तौर पर डॉ. किरोड़ीलाल मीणा को निमंत्रण किया गया था। इस कार्यक्रम के दौरान डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने महुआ के पूर्व विधायक का नाम लिए बगैर कहा कि क्षेत्र में पिछले 10 सालों से भ्रष्टाचार कर रहे लोगों की चोटी पकड़ी जाएगी, वे बचने वाले नहीं हैं।

डबल इंजन की सरकार बनाई है

स्कूल शिक्षा परिवार के वार्षिक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप शिरकत करते हुए कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि आप सब लोगों ने प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनाई है। 13 जिलों में ERCP देकर सरकार ने अपना काम कर दिया है। इस कड़ी में उन्होंने कहा कि इस योजना के आने से राज्य की 40 प्रतिशत आबादी को पानी पीने के लिए मिलेगा। उन्होंने महुआ के पूर्व विधायक ओमप्रकाश हुडला पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले 10 सालों से जो लूट मची है, जिसने भ्रष्टाचार किया है, अब उन भ्रष्टाचारियों की चोटी पकड़नी पड़ेगी। चाहे कोई कितना ही बड़ा व्यक्ति हो उसे हम नहीं छोड़ेंगे। आगे उन्होंने कहा कि भजन सरकार जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है। भ्रष्टाचारियों को जेल की सलाखों में भेजने का काम हम करेंगे और प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएंगे।

ERCP क्या है ?

पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) को एक महत्वाकांक्षी पेयजल और सिंचाई जल परियोजना के नाम से जानते है. बीजेपी सरकार ने राज्य के 2017-18 बजट में इसकी घोषणा की थी. पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों में पीने और सिंचाई के पानी की समस्या का स्थायी समाधान करने के लिए इसकी घोषणा की गई थी.

कौन हैं किरोड़ी लाल मीणा ?

किरोड़ी लाल मीणा भारत के एक राजनेता एवं पेशे से चिकित्सक हैं। पूर्वी राजस्थान का दमदार नेता उन्हें माना जाता हैं। उनकी छवि एक किसान नेता की है। किरोड़ी लाल को सब “बाबा” के नाम से भी जानते है।

Latest news
Related news