Monday, September 16, 2024

Rajasthan Murder : बाप ने दी मासूम को मौत की सजा, आपसी रंजिश में गई नन्हे बालक की जान, जानें पूरा मामला

जयपुर। राजस्थान में एक दिल दहला देने वाली ख़बर सामने आई है। बता दें कि राजस्थान के सीकर जिले में एक बाप ने अपने छोटे बेटे की निर्मम हत्या की है। यह ख़बर सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं पूरा मामला।

जानें पूरा मामला

राजस्थान के सीकर जिले में एक ऐसा घटना को अंजाम दिया गया है, जिसे सुनने के बाद लोगों के होश उड़ गए। बता दें कि सीकर जिले के एक गांव में पिता ने अपने ढ़ाई महीने के लाडले को छत से नीचे फेंक दिया, इस वजह से मौके पर ही बच्चे की जान चली गई। इस मामले में आरोपी की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

पीड़ित महिला ने दर्ज करवाई FIR

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना सीकर जिले की घाट बाजार के पास मोहल्ला दराब की है। इस मामले पर पीड़ित महिला ने अपने बेटे की हत्या के मामले में पुलिस कम्प्लेन कराई है। उन्होंने पुलिस FIR में दर्ज करवाई कि उसका पति शाहरुख शराब पीने का आदी है। वह हमेशा नशे में रहता है। बता दें कि इस कड़ी में पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि बीते गुरुवार देर शाम को उसका पति शराब पीकर घर आया, उस समय वो नशे से धूत था।

घटना को इस वक्त दिया गया अंजाम

महिला ने बताया कि जिस दौरान शाहरुख घर में आया उस दौरान वे अधिक नशे में था। इस कड़ी में वे अपने ढाई महीने के बेटे को लेकर छत पर चला गया। कुछ समय तक वह बच्चे के साथ खेला और कुछ देर बाद बच्चे को नीचे फेंक दिया , जिससे बच्चे की मौत मौके पर ही हो गई। इस दौरान एक पड़ोसी ने शाहरुख को बच्चे को फेंकते हुए देख लिया। इस कड़ी में पड़ोसी पीड़ित महिला के पास आया, जहां आरोपित शाहरुख फरार हो गया।

पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल

बता दें कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां सपना ने कहा कि बच्चा खेलते-खेलते हाथ से गिर गया था, लेकिन शुक्रवार को आरोपी शाहरुख की पत्नी थाने पहुंची और पति पर बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया। सपना ने पुलिस से कहा कि शराब के लिए रुपये नहीं देने पर पति शाहरुख ने गुस्से में बेटे की हत्या कर दी। पीड़ित मां की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की दी है।

Ad Image
Latest news
Related news