Wednesday, April 17, 2024

Lok Sabha Election 2024 : अमित शाह समेत ये नेता पहुंचे जोधपुर, कार्यकर्ताओं का करेंगे मार्गदर्शन

जयपुर। देश में लोकसभा चुनाव है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने स्टार प्रचारकों को लोकसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार करने के लिए लगातार राज्यों का दौरा करा रही है। बता दें कि ऐसे में आज सोमवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और प्रदेश के मुखिया भजनलाल शर्मा समेत अन्य नेता जोधपुर पहुंचे हैं। जहां जोधपुर संभाग की क्लस्टर बैठक में हिस्सा लेंगे।

जोधपुर संभाग की क्लस्टर बैठक में होंगे मौजूद

आज सोमवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी राजस्थान विजया राहटकर जोधपुर पहुंच गए हैं। इस कड़ी में सभी नेता जोधपुर संभाग की क्लस्टर बैठक में शिरकत करेंगे। बता दें कि एयरपोर्ट पर गृहमंत्री और मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए केंद्रीय मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत और सूरसागर विधायक देवेंद्र जोशी समेत बीजेपी के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

पार्टी के नेताओं को देंगे जीत का मूल मंत्र

अमित शाह और प्रदेश के CM भजनलाल शर्मा जोधपुर संभाग की कोर कमेटी की बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर फीडबैक भी लेंगे। इस संबंध में जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जोधपुर रातानाडा स्थित होटल में बीजेपी जोधपुर संभाग की कोर कमेटी की मीटिंग होगी। इस बैठक में गृहमंत्री शाह, CM शर्मा व राहटकर के साथ जालोर-सिरोही, जोधपुर, पाली व बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार समेत अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। कोर कमेटी की बैठक के बाद अमित शाह सभी नेता-कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में जीत के लिए मूल मंत्र देंगे।

Latest news
Related news