Wednesday, April 17, 2024

Lok Sabha Election: PM मोदी आज राजस्थान में करेंगे पहली चुनावी जनसभा, कोटपूतली से लगाएंगे 400 पार का नारा

जयपुर। लोकसभा चुनाव का माहौल है। ऐसे में नेताओं का चुनावी सभा भी शुरू है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मंगलवार को राजस्थान के दौरे पर रहेंगे। PM मोदी आज कोटपूतली में लोकसभा चुनाव के लिए पहली आमसभा करेंगे. यहां से भाजपा की सभी लोकसभा सीटों को साधने की कोशिश है.

PM मोदी की पहली चुनावी आमसभा

प्रदेश में चुनावी हलचल तेज है। इसलिए यहां पर अब गृहमंत्री अमित शाह के बाद प्रधानमंत्री मोदी की आमसभाएं शुरू हो गई हैं। आज PM मोदी जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में आने वाली कोटपूतली विधानसभा सीट में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. मतलब पीएम मोदी लोकसभा चुनाव के लिए राजस्थान में पहली आमसभा करने जा रहे है.

कोटपूतली से ही कई मुद्दों का होगा हल

पीएम मोदी की आज कोटपूतली से आमसभा शुरू करने के कई सियासी मायने देखे जा रहे हैं. हालांकि यह जनसभा भले ही जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में हो रही हो लेकिन इसका प्रभाव अलवर और भरतपुर में भी होगा। इन क्षेत्रों में बीजेपी की तरफ से विशेषतौर पर गुर्जर और यादव को साधने की कोशिश है. बता दें कि कोटपूतली से कांग्रेस के विधानसभा में उम्मीदवार घोषित राजेंद्र यादव अब बीजेपी ज्वाइन कर चुके हैं. भाजपा सूत्रों की माने तो कोटपूतली से ही कई मुद्दों का हल बीजेपी निकाल सकती है।

ऐसा रहेगा पूरा कार्यक्रम

प्रधानमंत्री मोदी जयपुर ग्रामीण से घोषित लोकसभा उम्मीदवार राव राजेन्द्र सिंह के समर्थन में आज कोटपूतली में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस संबंध में भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी आज मंगलवार दोपहर 01ः50 बजे कोटपूतली के ‘एकलव्य डेंटल मेडिकल कॉलेज’ के सामने ग्राम मोलाहेड़ा स्थित सभास्थल पर पहुंचेंगे और विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की सभा को लेकर सभी प्रकार की व्यवस्थाओं पर कार्यकर्ताओं द्वारा नजर रखा जा रहा है। इसके लिए पूरी तैयारी हो चुकी है।

Latest news
Related news