Wednesday, June 19, 2024

Lok Sabha Election 2024 : करौली में गरजे पीएम मोदी, कहा- 4 जून को आने वाला परिणाम आज दिख रहा

जयपुर। आज गुरूवार को एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान का चुनावी (Lok Sabha Election 2024 ) दौरा किया। बता दें कि ये पीएम मोदी की चौथा राजस्थान दौरान है। यहां उन्होंनें करौली जिला मुख्यालय स्थित सिद्धार्थ सिटी में भाजपा प्रत्याशी इंदु देवी जाटव के समर्थन में रैली व जनसभा को सम्बोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पूरा राजस्थान कह रहा है फिर एक बार भाजपा सरकार। 4 जून को जो परिणाम आएगा वह आज दिख रहा है। साथ ही पीएम मोदी का रोड शो बस स्टैंड से गुप्तेश्वर सर्किल तक होगा।

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना (Attack) साधा। परिवारवाद की राजनीति का मुद्दा उठाते हुए प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर मुनाफा खोजने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जो लोग हमारा घोर विरोध करते हैं, ये परिवारवाद और भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी कांग्रेस जनता के मजबूरियों में मुनाफा खोजती है (Lok Sabha Election 2024 )। पीएम मोदी ने कहा कि आज राजस्थान में ही नहीं बल्कि पूरे देश में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो रही है इसलिए इंडी गठबंधन के लोग मोदी के खिलाफ एकजूट हुए हैं। एक मोदी कह रहा है कि भ्रष्टाचार हटाओ और दूसरी तरफ वो लोग भ्रष्टाचार को बचाओ कह रहे हैं।

किसानों को निरंतर समृद्ध बना रही बीजेपी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों को उनके हाल पर छोड़ दिया। लेकिन भाजपा सरकार निरंतर किसानों को समृद्ध बनाने का काम कर रही है। आज देश के 10 करोड़ किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि मिल रही है। कांग्रेस ने दलितों, आदिवासियों और महिलाओं को कभी भी अवसर और सम्मान नहीं दिया। भाजपा ने देश के 50 करोड़ से अधिक गरीबों के जनधन खाते खुलवाए। हमने 11 करोड़ परिवारों के लिए शौचालय बनवाए।

Latest news
Related news