Tuesday, July 16, 2024

Alwar Road Accident : राजस्थान में सड़क हादसा, कपल की हुई मौत, मासूम की जिंदगी खतरे में

जयपुर: राजस्थान के अलवर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसा अलवर के बगड़ तिराया थाना क्षेत्र में रामगढ़ दिल्ली हाइवे पर हुआ है. हादसे का कारण तेज रफ्तार ट्रक और बाइक का आपसी टक्कर बताया गया है। बता दें कि रामगढ़ दिल्ली हाइवे पर ट्रक की चंगुल में आने से 3 लोगों की जान चली गई। इस दौरान एक छह साल का मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया। मासूम का इलाज नजदीकी अस्पताल में जारी है।

मासूम का इलाज जारी

हादसे की जानकारी मिलते ही बगड़ तिराया थाना घटना स्थल पहुंच कर हादसे का जायजा लिया। ऐसे में थाना अधिकारी उमाशंकर अपनी पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मृतकों के शव को हॉस्पिटल पहुंचाया। वहीं घटना में गंभीर जुनेद को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कर इलाज करवाया जा रहा है.

हादसे में शिकार हुए ये लोग

आज शनिवार को हुई हादसे में आस मोहम्मद पुत्र हांजी रहमन (67) निवासी महूं फिरोजपुर, हमीदन पत्नी आस मोहम्मद (65) निवासी महू, अलफिज पुत्र सहरल (12) निवासी जिला डींग की मौके पर ही जान चली गई। वहीं अरमान दीन पुत्र जुनेद (6) का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

जानें पूरा मामला

हादसे को लेकर पुलिस ने बताया कि बाइक सवार दंपति अपने दोहितों के साथ भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए घर से जा रहे थे। इस कड़ी में तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मारी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर दंपति और एक दोहिते की जान चली गई, जबकि एक छह साल का मासूम घायल है। वह अस्पताल में मौत और जिंदगी के बीच जंग लड़ रहा है। हालांकि इस मामले में पुलिस की करवाई जारी है।

Latest news
Related news