Monday, September 16, 2024

Jaipur News: निर्मला सीतारमण और ये CM आज पहुंचेंगे राजस्थान, कल चुनावी प्रचार का अंतिम दिन

जयपुर: लोकसभा चुनाव के लिए 19 अप्रैल से वोटिंग शुरू है। ऐसे में कल बुधवार 17 अप्रैल शाम चुनाव प्रचार का दौर थम जाएगा। इस बीच आज मंगलवार को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी रास्थान के दौरे पर हैं। वित्त मंत्री प्रदेश की राजधानी जयपुर में जनसभा को संबोधित करेंगी।

कल शाम से थम जाएगा प्रचार-प्रसार

प्रदेश में पहले फेज में 12 लोकसभा सीटों के लिए मतदान 19 अप्रैल को है। इस चुनावी माहौल में राजनीतिक पार्टियों के पास सिर्फ दो दिन ही शेष है, ऐसे में सभी पार्टी जोरों सोरों से प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। चुनाव नजदीक हैं और नेताओं की अलग-अलग क्षेत्रों में रैलियां और जनसभाएं लगातार जारी है। इस दौरान आज वित्त मंत्री जयपुर पहुंच कर दो अन्य अन्य सम्मेलन का हिस्सा बनेंगी।

ये है वित्त मंत्री के मिनट टू मिनट कार्यक्रम

आज दोपहर 12 बजे वित्त मंत्री जयपुर पहुचेंगी। वहां से वे सीधे बिड़ला ऑडिटोरियम जाएंगी। यहां पर सीए सम्मेलन का आयोजन किया गया है, जिसमें निर्मला सीतारमण मौजूद रहेंगी। ठीक इसके बाद वे दोपहर 2 बजे जेएलएन रोड पर होटल क्लार्क्स आमेर में
जाएंगी। जहां प्रबुद्धजन सम्मेलन में हिस्सा लेंगी और दोपहर 3 बजे यहीं पर मीडिया से वार्ता का भी प्लान फिक्स है।

बीजेपी के ये दिग्गज आज करेंगे राजस्थान में जनसभा

बता दें कि आज राजस्थान में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी दो चुनावी सभाओं को संबोधित करने पहुंच रहे हैं। वे आज शाम 4 बजे सीकर लोकसभा क्षेत्र में चौमू बस स्टैंड पर जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से घोषित भाजपा उम्मीदवार राव राजेंद्र सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद आमेर की तलाई में उनका जनसभा का कार्यक्रम निर्धारित है। हालांकि बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री मनजिंदर सिंह सिरसा और जयंत चौधरी भी आज दोपहर 2 बजे अलवर में और शाम 4 बजे खैरथल में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

Ad Image
Latest news
Related news