Monday, September 16, 2024

Lok Sabha Election: शेखावत खुद ट्रैक्टर चलाकर पहुंचे सभा स्थल, बोले- बीजेपी की सरकार आई तो प्रदेश में…

जयपुर: देश भर में लोकसभा चुनाव का माहौल है। पहले फेज की वोटिंग 19 अप्रैल को संपन्न हुई है। दूसरे फेज की वोटिंग को लेकर राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी बढ़ी हुई है। इस बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी बढ़ा हुआ है। राजस्थान की सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है। सभी नेता अपने-अपने पार्टी से घोषित प्रत्याशियों के जीत के लिए लगातार जनसभाएं और रैलियां कर रहे हैं। (Lok Sabha Election) इस बीच जोधपुर से बीजेपी उम्मीदवार घोषित गजेंद्र सिंह शेखावत ने सभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने विपक्षी दल कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए दिखे।

10 km तक खुद चलाया ट्रैक्टर

जोधपुर से बीजेपी उम्मीदवार घोषित गजेंद्र सिंह शेखावत ने सभा को संबोधित किया। आज सोमवार को उन्होंने दो लोकसभा क्षेत्रों में जनसभा को संबोधित किया। बता दें कि बीजेपी उम्मीदवार शेखावत खुद 10 km दूर ट्रैक्टर चलाकर उटाम्बर ग्राम पंचायत की सभा स्थल पहुंचे। जहां वो बैठक में मौजूद हुए। इसके बाद उन्होंने नाथड़ाऊ, लोड़ता अचलावता, खुडियाला, चामु, बारनाऊ, सेखाला बेलवा खत्रिया सहित 9 ग्राम पंचायतों में सभाएं की। जहां ग्रमीणों ने उनका भव्य स्वागत किया।

पूर्व CM गहलोत पर जमकर बरसे शेखावत

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर बरसे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि द्वेष भावना के कारण पिछली सरकार में जो बजट आया उसको खर्च नहीं किया गया और ERPC योजना का कार्य भी पूरा नहीं हुआ। साथ ही कहा कि आगामी पांच सालों में केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकार होने पर सभी विकास के कार्य पूरा होंगे। देश समेत पूरे प्रदेश में विकास की गंगा बहेगी।

मोदी की उपलब्धियों को गिनाया

जनसभा के दौरान शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़ ने भी मोदी सरकार की कामयाबियों के बारे में जनता को बतलाया। इस कड़ी में पूर्व डीजी बीएल सोनी, शेरगढ़ पूर्व मंडल अध्यक्ष गुलाब सिंह राठौड़ शिवसिंह नाथड़ाऊ, पूर्व प्रधान भवंरसिंह इंदा, बाबूसिंह इंदा, प्रभारी श्रवणसिंह महलाना, प्रेम जाखड़ समेत सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

ये हैं जोधपुर सीट पर 2019 के चुनाव का गणित

बता दें कि पिछले चुनाव यानी 2019 के लोकसभा चुनाव में जोधपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार गजेंद्र सिंह शेखावत की जीत हुई थी। शेखावत को 788888 वोट मिले थे। उस दौरान उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार वैभव गहलोत को 274440 वोटों से हरा दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वैभव गहलोत को साल 2019 के लोकसभा चुनाव में कुल 514448 वोट मिले थे।

Ad Image
Latest news
Related news