Saturday, May 18, 2024

Rajasthan Politics : हरीश मीणा ने किया चुनावी जीत का दावा, बोले -हिंदू-मुसलमान

जयपुर: राजस्थान में लोकसभा चुनाव सभी 25 सीटों पर संपन्न हो चुका है। ऐसे में इस बार हुए लोकसभा चुनाव में सभी राजनीतिक पार्टी अपनेा-अपने उम्मीदवारों के पक्ष में जीत का दावा करते हुए दिख रहे है। इस बीच टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा क्षेत्र से घोषित कांग्रेस उम्मीदवार हरीश मीणा अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रहे हैं.

हिंदू-मुसलमान की बातें करते हुए कर रहे गुमराह

बता दें कि टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट पर इस बार का मुकाबला अति रोमांचक बना हुआ है। इस सीट से बीजेपी ने मौजूदा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया को उम्मीदवार बनाया था तो कांग्रेस ने देवली-उनियारा विधानसभा क्षेत्र से दो बार के विधायक हरीश मीणा को चुनावी मैदान में उतारा था। ऐसे में मीणा के लिए इस बार हुए चुनाव में परीक्षा की घड़ी नजर आ रही है। वहीं मीणा अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त दिख रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी सभा रखी, उसका फ़ायदा कांग्रेस को मिलने जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि PM मोदी रोजगार व विकास की बात नहीं कर के सिर्फ हिंदू मुस्लिम की बातें कर रहे है और लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

शेख़ावत व बिरला के लिए यह चुनाव होगा बुरा साबित -मीणा

मीणा ने मीडिया से आगे बात करते हुए ओम बिरला और शेखावत को लेकर कहा कि, जनता उन्हें दिल्ली भेजना चाहती है या यहीं रखना चाहती है, यह फैसला उसे ही करना है. उनकी जीत की गारंटी पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने यूं ही नहीं दी थी. पायलट बहुत बड़े नेता हैं. लेकिन जिस तरह की रिपोर्ट मिल रही है, बीजेपी के दो दिग्गज नेता गजेंद्र सिंह शेख़ावत व ओम बिरला के लिये भी यह चुनाव बुरा सपना साबित हो सकता है.”

Latest news
Related news