Saturday, May 18, 2024

Jolly LLB 3: जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग राजस्थान में शुरू, अजमेर बना शूटिंग हब

जयपुर: फिल्म देखने वालों का अब एक्साइटमेंट खत्म होने वाली हैं क्योंकि जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो गई है। एक दौर था जब सभी दर्शक जॉली एलएलबी मूवी रिलीज़ होने के बाद खूब मजे लिए थे. इस वजह से दर्शकों का एक्साइटमेंट इतना बढ़ गया कि निर्देशक को जॉली एलएलबी 2 को लांच करना पड़ा। जॉली एलएलबी 2 में अभिनेता अक्षय कुमार मेन रोल में नजर आया। हालांकि Jolly LLB 2 को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस दौरान दर्शंकों को Jolly LLB 3 का बेसव्री से इंतजार था। जो अब कुछ दिनों में समाप्त होने वाला है।

2013 में जॉली एलएलबी रिलीज

2013 में जॉली एलएलबी फिल्म सिनेमा घरों को रिलीज किया गया था। इस मूवी को नेशनल अवार्डसे भी नवाजा जा चुका है। इस मूवी में अरशद वारसी की कॉमेडी को लोगों ने खूब एन्जॉय किया। (Jolly LLB ) इस फिल्म में अरशद वारसी की कॉमेडी कोर्ट रूम में देखा गया जो बेहद ही लोकप्रियता का कारण बन गया। इस मूवी में अरसद वारसी ने जगदीश त्यागी उर्फ जॉली का किरदार निभाया था।

2017 में रिलीज हुई थी Jolly LLB 2

बता दें कि जॉली एलएलबी के दूसरे पार्ट Jolly LLB 2 को 2017 में रिलीज की गई थी। जिसमें अभिनेता अक्षय कुमार ने जगदीश्वर मिश्रा उर्फ जॉली का किरदार निभाया. उस दौर में भी दर्शकों ने इस पार्ट को खूब एन्जॉय किया। (Jolly LLB ) इस मूवी की पूरी कहानी यूपी की राजधानी लखनऊ के एक कोर्ट के आसपास की है। इस मूवी को लोगों ने खूब पसंद किया। हालांकि दर्शक ये दोनों अभिनेता को एक पर्दे पर देखने के लिए बेसव्री से इंतजार कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरसद वारसी और अक्षय कुमार जॉली एलएलबी 3 में जज का किरदार निभाने वाले सुंदरलाल त्रिपाठी के कोर्ट में आमने सामने दिखने वाले हैं। हालांकि इसकी पूरी सूटिंग अजमेर में हो रही है।

Latest news
Related news