Saturday, May 18, 2024

Rajasthan News: रविंद्र सिंह भाटी की बढ़ी सुरक्षा, इतने पुलिसकर्मी किए गए तैनात

जयपुर: देश भर में लोकसभा चुनाव का माहौल है। इस बीच राजस्थान की सियासी गलियारों में नेताओं को जान से मारने की बात काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। (Rajasthan News) शिव विधायक और बाड़मेर लोकसभा से निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी को पिछले कुछ दिन पहले जान से मारने की धमकी मिली थी, तब से उनके समर्थकों ने भाटी की सुरक्षा को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे थे। हालांकि अब रविंद्र सिंह भाटी की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

भाटी की सुरक्षा में दो पीएसओ रहेंगे तैनात

बता दें कि राजस्थान में आमचुनाव संपन्न हो चुका है। (Rajasthan News) ऐसे में मतदान के बीच शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया पर लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थीं। जिसकों देखते हुए प्रदेश के भजनलाल सरकार ने भाटी की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है. (Rajasthan News) देश भर में लोकसभा चुनाव संपन्न होने तक भाटी के साथ अभी दो पीएसओ सुरक्षा में तैनात रहेंगे। इनमें से एक पीएसओ सादा वर्दी में तैनात होंगे।

इन्हें भी मिली थी धमकी

सोशल मीडिया पर जब रविन्द्र सिंह भाटी को जान से मार देने की धमकी मिली तब से सनसनी फैली हुई थी। (Rajasthan News) इसके साथ बायतू विधायक कैलाश चौधरी को भी धमकी मिली थी. इस वजह से प्रदेश का माहौल और गरमाया हुआ था। हालांकि अब भाटी को प्रदेश सरकार की तरफ से सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बाड़मेर सीट इस साल रहा हॉट सीट में शामिल

इस बार हो रहे लकसभा चुनाव में बाड़मेर लोकसभा सीट चर्चा का विषय बना हुआ था। (Rajasthan News) कारण है निर्दलीय उम्मीदवार रविन्द्र सिंह भाटी। हालांकि पिछले कुछ माह पहले प्रदेश में विधानसभा चुनाव हुआ था, जिसमें भाटी शिव विधानसभा सीट से जीत हासिल कर विधायक बने थे। इसके बाद इस साल हुए राजस्थान आमचुनाव में बाड़मेर सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़े और इस सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय बन गया। भाटी की उम्र महज 26 साल है, ये युवाओं के बीच अधिक लोकप्रिय भी हैं। भाटी की जितनी भी रैलियां हुई, सभी जनसभा और रैलियां में लोगों की भाड़ी भीड़ उमड़ी। जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी बढ़ी हुई है।

Latest news
Related news