Tuesday, July 16, 2024

Alwar News: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में लड़ाई, पांच लोग हुए जख्मी

जयपुर: राजस्थान के अलवर में बड़ा मामला सामने आया है। अलवर के सीकरी के ईदगाह ढानकाबास गांव में एक परिवार के लोगों को जख्मी होना पड़ा है। जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुए है। इस झड़प में एक पक्ष की महिला समेत 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी को इलाज के लिए देर रात जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

जमीनी विवाद को लेकर हुआ झड़प

बता दें कि इस आपसी जमीनी विवाद में झड़प के दौरान महिला बबिता घायल हो गई। उनके परिवार के ही सुखवीर से 1 बीघा जमीन को लेकर कई सालों से विवाद चल रहा है, जिसकों लेकर दोनों पक्षों में हमेशा मारपीट होती रहती थी। हालांकि इस बार यानी बुधवार देर शाम सुखवीर, मामचंद, बलवीर, राजेश सहित करीब 1 दर्जन से अधिक लोगों को बुलाकर उनके साथ हाथापाई की गई। इस दौरान सभी आरोपी घर में घुसकर महिला बबिता, भागचंद, कविता, रामू व सुगन पर लाठी, डंडों से जानलेवा हमला किया।

मामले में केस दर्ज

इस घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी का इलाज नजदीकी अस्पताल में जारी है। वहीं भागचंद सुगंध व कविता को सिर व चेहरे पर गंभीर चोट लगने के कारण अलवर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां सभी तीनों का उपचार जारी है। घटना को लेकर पीड़ितों ने थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाया है।

Latest news
Related news