Tuesday, July 16, 2024

Alwar News: शादी समारोह के बीच घर में हुई लाखों की चोरी, घर वाले देखकर रह गए दंग

जयपुर: राजस्थान में अलवर शहर में कुछ शातिर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। अलवर के एक मकान को चोरों ने उस वक्त निशाना बनाया, जब घरवाले घर से कही दूर शादी समारोह में गए थे। इस बीच चोरों ने घर में से करीब लाखों रुपये की चोरी को अंजाम दिया है। चोरों ने घर से सामान सहित नकदी रुपए ले कर रफूचक्कर हो गए। अब इस घटना के बाद पुलिस की कार्रवाई शुरू है।

अरावली विहार थाना में हुई यह घटना

बता दें कि अलवर शहर में अरावली विहार थाना अंतर्गत विवेकानंद नगर सेक्टर-4 के एक मकान में चोरों ने चोरी को अंजाम दिया है। चोर ने घर से सोने-चांदी के गहने, महंगे कपड़े, नकदी और घरेलू सामान को लेकर रवाना हो गए है। इस मामले में घरवालों ने FIR दर्ज करवाया। जिसके बाद से ही पुलिस जांच शुरू कर दी।

ताऊजी के यहां शादी में गए थे घरवाले

इस घटना को लेकर घर के लोगों ने बताया कि पूरा परिवार रिस्तेदार (ताऊजी) के यहां शादी समारोह में पहुंचा था। उन्होंने कहा कि जब वो लोग घर वापस आए तो उनसभी की आंखें खुली रह गईं, तब उन्होंने देखा कि उनके घर का सामान बिखरा पड़ा है। उन्होंने इस मामले को लेकर पुलिस केस दर्ज करवाया। उन्होंने घर से सोने चांदी के सभी आभूषण 10 से 12 हजार की नकदी, इलेक्ट्रॉनिक्स सामान, डॉक्यूमेंट्स, महंगी साड़ियां समेत अन्य घरेलू सामान चोरीको लेकर केस दर्ज करवाया है।

मामले को लेकर पुलिस ने कहा

मामले को लेकर स्थानीय पुलिस ने कहा कि चोरों ने करीब पांच लाख रुपये से ऊपर की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित की तरफ से इस मामले में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई, जिसके बाद आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल अज्ञात चोरों की तलाश जारी है।

Latest news
Related news