Tuesday, July 16, 2024

Bharatpur News: सड़क हादसे में पति-पत्नी की गई जान, अलवर से लौट रहे थे घर

जयपुर: राजस्थान के अलवर में बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। (Bharatpur News) हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी की जान चली गई है। बता दें कि जी वाहन से दोनों आ रहे थे उस वाहन को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस बीच दोनों की जान चली गई। अलवर से दोनों मजदूरी का काम कर घर लौट रहे थे। गुरुवार देर शाम डीग जिले के सदर थाना इलाके में एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार पति-पत्नी को भीषण टक्कर मार दी, जिस दौरान दोनों लोगों की जान चली गई। हालांकि टक्कर मारने के बाद चालक वाहन लेकर नौ दो ग्यारह हो गया।

भरतपुर आने के दौरान हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों पति-पत्नी अलवर में ईंट भट्टे पर मजदूरी का काम करते थे। वह गुरुवार शाम अलवर से अपने ग्राम जिला भरतपुर आ रहे थे। तभी अचानक से बीच रास्ते में उनके साथ हदसा हुआ, जिसमें दोनों की जान चली गई। इस मामले में उनके भतीजे विनोद कुमार ने बताया कि चाचा भागराम (64) और चाची पुष्पा (60) का घर जगमोहनपुरा थाना सेवर में है। उनके तीन बच्चे हैं। दोनों पति -पत्नी अलवर में ही रहते थे। कल वह अपने घर भरतपुर लौट रहे थे तभी रास्ते में अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को जोड़दार टक्कर मार दी। हादसे में भागराम की मौके पर ही जान चली गई। इस मामले को लेकर भतीजा ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस की कार्रवाई जारी है।

ड्राइवर की तलाशी जारी

इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस ने कहा कि पत्नी पुष्पा की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें भरतपुर के आरबीएम हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान पुष्पा ने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ड्राइवर की तलाशी कर रही है। वहीं शव का पोस्टमॉर्टम के लिए आरबीएम अस्पताल में रखा गया है।

Latest news
Related news