Saturday, May 18, 2024

Rajasthan Politics : CP जोशी का अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार, कहा- 4 जून के बाद…

जयपुर: देश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज है। इस चुनावी माहौल के बीच नेताओं के बीच जुबानी जंग भी जारी है। (Rajasthan Politics) राजस्थान में हालांकि आमचुनाव 2024 संपन्न हो चुका है। लेकिन सियासी गलियारों में अभी भी पारा हाई है। इस दौरान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयानों पर बड़ा पलटवार किया है। उन्होंने अशोक गलहोत पर हमला बोलते हुए कहा है कि 4 जून तक पूर्व सीएम अशोक गहलोत ऐसे बयान देकर अपना दिल बहला सकते हैं और खुश रह सकते हैं।

मुंह दिखाने में भी उन्हें शर्म महसूस होगा

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा दिए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर बयान को हास्यास्पद कहा है। इस कड़ी में जोशी ने अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा है कि 4 जून तक पूर्व सीएम ऐसे ही दिल बहलाने वाली बाते करते रहे और खुश होते रहे। इसके साथ उन्होंने कहा कि चुनावी रिजल्ट आने के बाद गहलोत अपने घर से बाहर नहीं निकल पाएंगे। इसके साथ वो प्रदेश की जनता को अपना मुंह दिखाने में भी उन्हें शर्म महसूस होगा। जोशी ने आगे कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस को 5 महीने पहले ही आईना दिखा चुकी है।

सत्ता में आने का कोई हक नहीं

इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने गहलोत पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि गहलोत सरकार का कोई हक नहीं है सत्ता पर काबिज करने का। साथ ही उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत के अंदर साम्प्रदायिक और जातिवादी सोच है, जिस वजह से देश की जनता पहले ही भारी नुकसान सह चुकी है अब और नहीं सहन कर पाएगी। इसके साथ ही सीपी जोशी ने आगे कहा कि जो देश की सुरक्षा को मजबूत नहीं कर पाया, हमारी आस्था का सम्मान नहीं कर पाया, हमारी विरासत और विकास की यात्रा में साथ नहीं चल पाया, ऐसे लोगों को सत्ता में आने का कोई हक नहीं बनता है, कांग्रेस यह अधिकार खो दी है।

Latest news
Related news