Wednesday, June 19, 2024

Bharatpur road accident : राजस्थान में दर्दनाक हादसा, 4 लोगों की गई जान

जयपुर : राजस्थान के भरतपुर जिले में आज शुक्रवार को बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है। एक तेज रफ्तार वाहन को फिर से हादसा का कारण बनते हुए देखा गया है। जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर हलैना के नजदीक सड़क किनारे खड़े ट्रक में उत्तर प्रदेश परिवहन की बस जा घुसी। इस घटना में बस में सवार 4 लोगों की जान मौके पर ही निकल गई। वहीं, एक दर्जन से अधिक लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और सभी घायल युवकों को जिला अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

आज दोपहर में हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह दर्दनाक घटना शुक्रवार दोपहर हलैना के पास जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर घटी है। हादसा इतना जबर्दस्त था कि बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। बताया जा रहा है कि इस दर्दनाक हादसे में अब तक 4 लोगों की जान चली गई है। वहीं, एक दर्जन से अधिक लोगों की हालत गंभीर है। इसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल है।

लोगों में शुरू हुई अफरातफरी

हादसे के बाद बस में हड़कंप मच गई। दो वाहनों की आपसी भिड़ंत के बाद बस में मौजूद लोगों के बीच अफरातफरी शुरू हो गई। साथ ही आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बस में फंसे लोगों को किसी तरह से बाहर निकाला। हादसा इतना दर्दनाक था कि बस का आधे से अधिक हिस्सा चकनाचूर हो गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटा दिया है। इसके बाद वाहनों की आवाजाही शुरू की गई है।

Latest news
Related news