Wednesday, June 19, 2024

Ajmer News: अजमेर में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर ने चार लोगों को कुचला

जयपुर: राजस्थान के अजमेर से बड़ी दर्दनाक ख़बर सामने आई है। अजमेर जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के तिहारी गांव के नजदीक एक ट्रैक्टर ने सड़क किनारे खड़े चार युवकों को अपना शिकार बनाया है। जिससे सभी की जान चली गई। बता दें कि जान गवाने वालों में सात साल का एक मासूम बच्चा भी शामिल है।

आज सुबह हुआ हादसा

आज शनिवार को अजमेर के श्रीनगर थाना क्षेत्र में तिहारी गांव के नजदीक एक ट्रैक्टर ने सड़क के किनारे खड़ी बाइक को जोड़दार टक्कर मार दी, जिसमें बाइक पर बैठे दो युवकों की जान मौके पर ही चली गई। इसके बाद ट्रैक्टर ने दो अन्य युवकों को भी अपने तेज स्पीड का शिकार बनाया, जिससे एक महिला और उसके सात साल के दोहिते की जान चली गई। जैसे ही इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिली, मौके पर पुलिस की टीम पहुंच कर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। बाकी के 2 युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को दे दिया गया है।

सात साल का बच्चा भी हुआ हादसे का शिकार

हादसे को लेकर श्रीनगर थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से भाग गया। वहीं पुलिस ने ट्रैक्टर सीज कर लिया है। उन्होंने आगे कहा कि ट्रैक्टर ने पहले बाइक सवार रूपाराम और बादामी देवी को अपना शिकार बनाया, इसमें दोनों की जान चली गई। इसके बाद सड़क पर खड़े 7 साल के अजय और उसकी नानी श्रवणी देवी को निशाना बनाया, जिससे उन दोनों की जान भी मौके पर चली गई।

Latest news
Related news