Wednesday, June 19, 2024

Panchayat Season 3: पंचायत सीजन 3 स्ट्रीम? Amazon Prime Video ने दिया ये नया Update

जयपुर : पंचायत सीजन 1 और 2 दोनों को दर्शकों ने खूब एन्जॉय किया। (Panchayat Season 3) ऐसे में दर्शकों को लंबे वक्त से पंचायत सीजन 3 का इतंजार था। इस बीच मेकर्स ने बीते कुछ दिन पहले पंचायत सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज किया। साथ ही रिलीज डेट की भी घोषणा हुई. ट्रेलर देखने के बाद तो यही लगा कि एकबार फिर से उत्तर प्रदेश का बलिया जिले का फुलेरा गांव गुलजार होने वाला है.

इस सीजन में भी दिखेंगे पुराने सितारे

बता दें कि पिछले दो सीजन की तरह इस सीजन में भी जितेन्द्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, सान्विका आदि तमाम सितारे दिखेंगे। खास बात है कि नए सीजन को मलयालम, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषा में भी डब किया गया है. मेकर्स ने इस सीजन की रिलीज डेट 28 मई बताई है, लेकिन सोशल मीडिया पर यह भी दावा किया जा रहा है कि इस सीजन को रिलीज डेट से पहले ही OTT प्लेटफार्म पर स्ट्रीम किया जाएगा. (Panchayat Season 3) तो ऐसे में चलिए जानते हैं कि सच्चाई कितना है.

सीजन 2 रिलीज डेट के पहले ही हुआ था स्ट्रीम

बता दें कि पंचायत के सीजन 2 को मेकर्स ने रिलीज डेट के पहले ही प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दिया था. वहीं सीजन 3 के ट्रेलर की रिलीज डेट 17 मई थी, लेकिन मेकर्स ने इसे 15 मई को ही रिलीज कर दिया. अब इस परिस्थिति में ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि मेकर्स लीक होने के डर से सीरीज को भी तय समय से पहले रिलीज कर देगा? यह सवाल आज भी दर्शकों के अंदर है।

घोषित तारीखों में कोई छेड़छाड़ नहीं

दर्शकों के सस्पेंस के बीच प्राइम वीडियो ने ऐसा ऐलान किया है कि सीरीज के लिए घोषित तारीखों में कोई छेड़छाड़ नहीं होगा। इस बात की आधिकारिक घोषणा भी हो चुकी है कि पंचायत का तीसरा सीजन 28 मई को ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। (Panchayat Season 3) इस सीजन को दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित किया गया है। साथ ही औक चंदन कुमार द्वारा लिखा गया है। पंचायत का दोनों सीजन दर्शकों को मनोरंजन के साथ-साथ खूब हंसी दिलाया. हालांकि सीजन दो में दर्शकों को इमोशनल भी किया। अब देखना है कि सीजन 3 में क्या नया ट्विस्ट आती है।

Latest news
Related news