Wednesday, June 19, 2024

Viral Video : Elon Musk के X के खिलाफ माही ने जताई नाराजगी! इंस्टाग्राम को बताया…

जयपुर: इन दिनों देश में क्रिकेट के महापर्व आईपीएल की धूम मची हुई है। वहीं आईपीएल के इस सीजन में CSK फैंस को निराश होना पड़ा है, कारण है पिछले दिनों चेन्नई सुपर किंग्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का सफर फाइनल से दूर हो गया। हालांकि, इसके बाद RCB प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बनी. इस दौरान सोशल मीडिया के सभी साइट पर CSK के खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में बताया इंस्टाग्राम को बेस्ट

इस वीडियो में देखा जा रहा है कि कैप्टन कूल माही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम को बेस्ट बता रहे हैं. इसके साथ ही आप देख सकते है कि माही यह भी कह रहे हैं कि एक्स (ट्विटर) के बजाय उन्हें इंस्टाग्राम पसंद है. इसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार कयासों का सिलसिला शुरू है। सोशल मीडिया साइट पर तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं।

एक्स से नाराज हैं माही!

इन दिनों सोशल मीडिया पर देख सकते है कि किस तरह माही फैंस कह रहे हैं कि एलन मस्क के एक्स (ट्विटर) से महेन्द्र सिंह धोनी नाराज चल रहे हैं. हालांकि, कुछ फैंस ने यह भी लिखा कि माही को एक्स से क्या शिकायत हैं और इंस्टाग्राम क्यों पसंद हैं? इस पर माही ने अभी तक कुछ नहीं कहा. लेकिन सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय कप्तान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर बहुत कम एक्टिव

बता दें कि महेंन्द्र सिंह धोनी इंस्टाग्राम पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं. माही ने इंस्टाग्राम पर तकरीबन 9 महीने पहले ही आखिरी पोस्ट किया था. लेकिन इसके बावजूद माही एक्स से बेस्ट इंस्टाग्राम को क्यों बता रहे हैं. इसको लेकर माही के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार अपने लॉजिक दे रहे हैं. हालांकि पूर्व भारतीय कप्तान के इंस्टाग्राम पर 48 मिलियन फॉलोअर्स हैं. साथ ही अब तक उन्होंने 109 पोस्ट शेयर किए हैं. वहीं, एक्स (ट्विटर) पर माही को 8.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

Latest news
Related news