Wednesday, June 19, 2024

Alia Bhatt Cryptic Post: सिटीजनशिप के बीच सामने आया आलिया भट्ट का पोस्ट, कहा- प्यार…

जयपुर : इन दिनों नागरिकता को लेकर देश भर में बहस छिड़ी हुई है। इस बीच आलिया भट की भी नागरिकता को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही है। जिसके बाद अब आलिया भट ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, इन दिनों देश के लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है। बीते 20 मई को पांचवे चरण में महाराष्ट्र में लोकसभा का चुनाव था। पांचवे फेज में बॉलीवुड सेलेब्स ने बढ़-चढ़कर अपने मत का प्रयोग किया।

बॉलीवुड सेलेब्स ने बढ़ चढ़ कर किया मतदान

पांचवे चरण में सुबह से शाम तक बॉलीवुड सितारे पोलिंग बूथ पर पहुंच कर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। अक्षय कुमार को भारतीय नागरिकता मिलने के बाद पहली बार मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व में योगदान दिया। इस दौरान लगभग सभी बॉलीवुड सेलेब्स वोट देते नजर आए। लेकिन आलिया भट्ट गायब दिखी। जिसके बाद सोशल मीडिया से लेकर आमलोगों तक बहस छिड़ गई। आखिर आलिया का सवाल हैं, आलिया की नागरिकता को लेकर बहस छिड़ी हुई है. बता दें कि आलिया भारतीय नागरिक नहीं हैं. उनके पास ब्रिटिश की नागरिकता है. सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब बहसबाजी हो रही है।

क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया

बता दें कि नागरिकता को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है। इस बीच आलिया भट्ट ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन आलिया ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि आलिया ने इस पोस्ट में अपनी नागरिकता से जुड़ा कुछ भी नहीं लिखा हैं। बता दें कि आलिया ने अपनी हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के प्रमोशन के दौरान अपनी नागरिकता को लेकर बताया कि उनके पास ब्रिटिश नागरिकता है. इस दौरान आलिया ने बताया कि उनकी मां का जन्म बर्मिंघम में हुआ था, जबकि वो खुद भारत में जन्म थी।

इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा ये

आलिया ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगते हुए लिखा- ‘प्यार, कोई भी तर्क, चाहे वह कितना भी मजबूत क्यों न हो, उस शब्द को हरा नहीं सकता.’ इसके साथ ही उन्होंने द गुड वर्ड हैशटैग भी लगाया. उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.

Latest news
Related news