Wednesday, June 19, 2024

South Superstars: ये हैं साउथ के वो सितारें, जिन्हें एक मूवी के लिए मिलता है 100 करोड़ से अधिक रुपए

जयपुर: दक्षिण भारतीय मूवी का क्रेज बीते कुछ सालो से बहुत अधिक बढ़ गया है. यह क्रेज देश के साथ-साथ विदेश में भी देखा जा रहा है। इनकी मूवी देश के साथ विदेश में भी गजब का बिजनेस करती हैं. यही वजह है कि पिछले कुछ सालों में साउथ के सुपरस्टार्स ने भी अपनी फीस में शानदार तरीके से इजाफा कर लिया है. तो ऐसे में चलिए जानते है, साउथ के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में, जो 100 करोड़ से अधिक रुपए का फीस लेते है….

राम चरण

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम राम चरण का आता है. बता दें कि आरआरआर की सफलता के बाद राम चरण ने अपने मेहनताने की रकम बढ़ा दी है. हालांकि एसएस राजामौली की फिल्म के लिए उन्हें 45 करोड़ चुकाए गए थे. साथ ही ख़बरों के अनुसार गेम चेंजर के लिए वो 100 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म का निर्देशन एस शंकर कर रहे हैं और इसमें कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी.

प्रभास

फिल्म आदिपुरुष के फ्लॉप हो जाने के बाद भी प्रभास की लोकप्रियता में कमी नहीं आई है. ख़बरों के अनुसार अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए अभिनेता को बड़ी रकम चार्ज कर रहे हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि सलार के लिए उन्हें 100 करोड़ रुपये और कल्कि 2898 एडी के लिए 150 करोड़ रुपये का भारी भुगतान किया है.

अल्लू अर्जुन

फिल्म पुष्पा: द राइज की सफलता के बाद अल्लू अर्जुन की फैन-फॉलोइंग के साथ अभिनेता की फीस में भी दमदार इजाफा देखने को मिला है. फिल्म पुष्पा: द रूल के लिए उन्होंने कथित तौर से 125 करोड़ वसूले हैं. बता दें कि सुकुमार के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2024 में रिलीज होने वाली है. साथ ही फिल्म में फहद फासिल और रश्मिका मंदाना भी एक बार फिर दिखने वाले है.

Latest news
Related news