Wednesday, July 17, 2024

Lok Sabha Election Result 2024 Live Updates: बीच काउंटिंग में अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर बड़ा तंज, कहा – ना तो बीजेपी को…

जयपुर : लोकसभा चुनाव की काउंटिंग के रुझानों में बड़ा फेरबदल देखा जा रहा है. इस पर राजस्थान के पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिगवंत नेता अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने सोशल मीडिया पर साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “अब यह स्पष्ट हो गया है कि ना तो भाजपा को 370 सीटें मिल पाएंगी और ना ही NDA को 400 सीटें मिलेंगी. प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर भाजपा को स्पष्ट बहुमत भी नहीं मिल पा रहा है. ऐसे में पीएम मोदी को अपना नाम अब पीएम पद की दावेदारी से हटा लेना चाहिए.”

बालकनाथ का किया बड़ा दावा

बता दें कि काउंटिंग के बीच तिजारा विधायक बाबा बालक नाथ ने कहा देश में बन रही है तीसरी बार मोदी सरकार. कार्यकर्ताओं व नेताओं में उत्साह का माहौल, जनता ने मोदी की गारंटी को दिया वोट. तिजारा विधायक बाबा बालक नाथ ने कहा कि जनता को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा है और इसलिए जनता ने मोदी सरकार को चुना है. उत्तर प्रदेश व राजस्थान में कांग्रेस को मिली सीटों के सवाल पर बालक नाथ बचते नजर आए. उन्होंने कहा कि राजस्थान पर भाजपा का फोकस है और यहां आम जनता के लिए विकास के कार्य होंगे.

घर रवाना हुए भरतपुर भाजपा प्रत्याशी

भाजपा उम्मीदवार रामस्वरूप कोली काउंटिंग स्थल से घर रवाना हुए. कांग्रेस उम्मीदवार संजना जाटव 45 हजार मतों से आगे निकल रही हैं. रामस्वरूप कोली का कहना है, “अभी समय है, भरतपुर से भाजपा जीतेगी.”

मंजू शर्मा जीत हासिल की

मंजू शर्मा ने जयपुर से जीत हासिल कर चुकी है. मंजू शर्मा को 886850 मत मिले हैं. वहीं प्रताप सिंह खाचरियावास को 555083 मत मिले. मंजू शर्मा ने खाचरियावास को 3 लाख 31 हजार 767 वोटों से हराया है.

नागौर से हनुमान बेनीवाल जीतें

Latest news
Related news