Tuesday, July 16, 2024

Alwar News: पानी की किल्लत पर कॉलोनीवासियों का विरोध प्रदर्शन, जलदाय विभाग के खिलाफ की नारेबाजी

जयपुर : लगातार बढ़ती गर्मी लोगों के लिए कई परेशानियों की वजह बनती जा रही है। ऐसे में राजस्थान के अलवर जिले में लोगों को इन दिनों पानी की समस्या से गुजरना पड़ रहा है। बता दें कि पानी की बढ़ती परेशानी को लेकर शहर के वार्ड 36 के रहने वाले लोगों ने पंप हाउस पर जाकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया है। साथ ही जलदाय विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है। प्रदर्शन कर रहे कॉलोनीवासियों का कहना है कि जलदाय विभाग को शिकायत करने पर भी उनके तरफ से कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

वार्ड 36 अलकापुरी में हो रही हैं पानी की दिक्क्त

बता दें कि पानी की समस्या से परेशान वार्ड 36 अलकापुरी व फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के लोगों ने जलदाय विभाग के पंप हाउस पर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने जलदाय विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। साथ ही उनका कहना है कि जब तक पानी की समस्या खत्म नहीं हो जाता, वे अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे।

लगभग दो साल से है पानी की दिक्क्त

विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों ने कहा कि अलकापुरी कॉलोनी में वैसे तो करीब 2 वर्ष से पानी की परेशानी है लेकिन गर्मियों में यह दिक्क्त और बढ़ जाती है। साथ ही उनका कहना है कि कॉलोनी में चार दिन में सिर्फ एक समय ही पानी की सप्लाई होता है, उसका भी कोई समय फिक्स नहीं है। साथ ही कहना है कि पूरे शहर में अवैध कनेक्शन लगे हुए हैं और जलदाय विभाग को शिकायत करने पर के बावजूद भी अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है।

Latest news
Related news