Wednesday, June 19, 2024

Dausa News: सचिन पायलट ने पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- डबल इंजन…

जयपुर : आज 11 जून को कांग्रेस नेता सचिन पायलट अपने पिता राजेश पायलट की 24वीं पुण्यतिथि पर दौसा पहुंचे। जहां उन्होंने अपने पिता को याद करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर दौसा स्थित उनके आवास पर सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया।

अपने पिता को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी

बता दें कि दौसा के जीरोता में पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय राजेश पायलट की 24वीं पुण्यतिथि पर कांग्रेस महासचिव सचिन पायलट ने अपने पिता को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता और समर्थक बड़ी संख्या में मौजूद रहे। इस मौके पर सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन भी किया गया, इस दिवस को प्रेरणा दिवस के रूप में मनाया गया है।

36 जातियों को साथ लेकर चलते थे

पुण्यतिथि पर सचिन पायलट ने अपने पिता को याद करते हुए कहा कि स्वर्गीय राजेश पायलट सभी 36 जातियों को साथ लेकर चलते थे और युवाओं के लिए प्रेरणा थे। साथ ही कहा कि उन्होंने खेत-खलिहान से लेकर देश की राजनीति में मुख्य भूमिका निभाई है।

भाजपा पर साधा निशाना

इस दौरान पायलट ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान की जनता ने 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा को हराकर साफ़ तौर पर संदेश दे दिया है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकारों को राजस्थान, उत्तरप्रदेश और हरियाणा में नकारा गया है और यह गठजोड़ की सरकार है, जिसमें किसी भी दल को बहुमत नहीं मिला है।

Latest news
Related news