Sunday, September 8, 2024

Rajasthan News: बूंदी के दुकानदार से शादी करने पहुंची फिलीपिंस की दुल्हन, फेसबुक पर हुआ प्यार

जयपुर। फेसबुक(Rajasthan News) के जरिए हुआ प्यार अब शादी के मुकाम तक जा पहुंचा है। यह खबर अब चर्चा का विषय हुआ है। 14 साल के प्यार को अब अपनी असली मंजिल मिल गई है। दुल्हन खुद सात समंदर पार करके दुल्हे से शादी करने के लिए बूंदी पहुंची। जहां दोनों ने पहले मंदिर में दर्शन किए। फिर शादी की तैयारी शुरू कर दी। विदेशी बहु आने की खुशी में परिवार के लोगो डोल नगाड़ों से स्वागत बजाए। इससे पहले दोनों थाना पहुंचे और दुल्हन के विदेश से आने की जानकारी पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने दस्तावेजों को जांच कर मामले की सूचना एसपी ऑफिस को दी।

परिवार वालों ने ढोल-नगाड़े से किया स्वागत

प्रेमी और प्रेमिका ने सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को अपने प्यार का इजहार किया। जिसके बाद दोनों शादी करने के बारे में सोचा। युवक और विदेशी युवती की शादी का चर्चा पूरे शहर में है। लोग विदेशी दुल्हन को देखने के लिए दूर -दूर से पहुंच रहे हैं। यह बात दोनों के परिवार के लोगों को बताई गई थी। इस पर दोनों ने एक दूसरे के परिवार से भी परिचय करवाया। बूंदी का निवासी युवक मुंबई में विदेशी युवती को लाने की सूचना देकर घर से निकाला। जैसे ही वह युवती को अपने घर लेकर पहुंचा तो पहले से ही परिवार के लोग बूंदी में लोग ढोल नगाड़े लेकर विदेशी दुल्हन के इंतजार में खड़े हुए थे। इस सोशल मीडिया प्यार का पूरा गांव के लिए गवाह बना। शादी होने की खुशी में दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं। प्रेमी मुकेश का कहना हैं कि हम दोनों एक-दूसरे को पिछले कई सालों से जानते हैं। दोनों का प्यार फेसबुक से शुरू हुआ, जो अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे है।

टूरिज्म वीजा पर शादी के लिए आई बूंदी

मैरी के परिवार की सहमति के बाद वह एक माह के टयूरिस्ट वीजा पर सऊदी अरब से मुम्बई व कोटा होते हुए बूंदी आ गई थी। पुलिस ने बताया की विदेशी युवती फिलिपींस से सऊदी अरब के वीजा पर 6 साल रहकर काम कर रही थी। वहां से वीजा लेकर वह सीधा मुंबई आई। मुंबई से युवक विदेशी युवती को लेकर बूंदी पहुंचा। थाने में दस्तावेज दिखाए गए हैं। युवती टूरिस्ट वीजा पर बूंदी आई है। कानूनी प्रक्रिया के तहत दोनों युवक युवती जिला कलेक्टर के समक्ष अपनी शादी को रजिस्टर करवाएंगे।

Ad Image
Latest news
Related news