Sunday, September 8, 2024

सोनाक्षी आज ही बनाएंगी जहीर इकबाल को सौहर! फैसले से लव-कुश नाराज?

जयपुर : बी टाउन की जानी मानी अभिनेत्री व शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। वो दूसरे धर्म यानी मुस्लिम समाज की बहु बनने जा रही है। सोनाक्षी जहीर इकबाल के साथ कोर्ट मैरिज करने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इकबाल परिवार के घर पर ही दोनों की रजिस्टर शादी होगी। साथ ही ख़बर है कि सोनाक्षी 23 नहीं बल्कि आज, 22 जून को ही शादी की बंधन में बंधने वाली है। हालांकि 23 जून को कपल ने रिसेप्शन पार्टी रखी है।

कपल ने शादी को रखा काफी प्राइवेट

वहीं दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा है कि कपल ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा है। इस बीच चर्चाएं तेज है कि क्या सोनाक्षी आज ही अपना धर्म छोड़ इश्लाम कबूल करने वाली हैं? ऐसे में सोनाक्षी के होने वाले ससुर और पिता शत्रुघन सिन्हा का बड़ा बयान सामने आया है ,वहीं खबर है कि अभिनेत्री के इस फैसले से परिवार में फासलें बढ़ गए हैं। जानकारी है कि सोनाक्षी की मां और भाई लव -कुश दोनों नाराज चल रहे हैं। हालांकि अब सब ठीक ठाक दिख रहा है। अनुमान है कि कपल के दोनों फैमली शादी से खुश हैं।

धर्म परिवर्तन पर बोले ससुर इकबाल

हालांकि धर्म परिवर्तन को लेकर हो रही चर्चाओं पर अभिनेत्री के होने वाले ससुर इकबाल रतनसी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने मीडिया को इंटरव्यू देते हुए कहा कि चर्चाएं अफवाह फैला रही है। धर्म परिवर्तन को लेकर कहा कि दोनों का मिलन दिलों का है, इसमें धर्म की कोई भूमिका नहीं है। सोनाक्षी कोई धर्म परिवर्तन नहीं कर रही हैं। उनका आशीर्वाद सोनाक्षी और जहीर के साथ है।

Ad Image
Latest news
Related news