Sunday, September 8, 2024

Viral Video: किंग कोबरा को शैम्पू लगाकर नहलाया गया, वीडियो देख हैरान हो जाएंगे

जयपुर। छोटे बच्चों को शैम्पू लगाकर नहलाते हुए तो सभी ने देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी सांप को नहलाते हुए देखा है? ऐसा ही हैरान करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जब भी सांपों की प्रजातियों की बात होती है तो किंग कोबरा के नाम से सभी लोंगो के अंदर डर समा जाता है। किंग कोबरा दुनिया के सबसे जहरीले सापों में से एक है। कोबरा का फन फैलाना,जहर की तीव्रता और उसकी लम्बाई लोगों को हैरान कर देती है। ऐसा माना जाता है कि यदि किंग कोबरा किसी व्यक्ति को डस ले तो वह व्यक्ति आधे घंटे के अंदर ही मर जाता है। इस सब के वावजूद एक व्यक्ति का दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख आप भी हैरत में पद जाएंगे।

किंग कोबरा को नहलाया गया

वीडियो में शख्स के सामने एक मोटा और काफी बड़ा सांप नजर आ रहा है। जिसकी पहचान किंग कोबरे के नाम से की जा रही है। पास में ही बैठा शख्स उसके पूरे शरीर पर शैम्पू लगाकर नहलाते हुए नजर आ रहा है। सांप भी फन फैलाये इतना आराम से नहाते हुए नजर आ रहा है मानो पालतू हो। आपको बता दें कि सापों को उनके अंदर से दुर्गन्ध आने के वजह से उन्हें नहलाया जाता है। गर्मियों में उनके शरीर के तापमान को सामान्य बनाने और उनके शरीर पर मौजूद गंदगी को हटाने के लिए सांपों को नहलाया जाता है।

वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

सोशल मीडिया पर ट्विटर अकाउंट @AMAZlNGNATURE पर प्रायः जंगली जानवरो से जुड़ी वीडियोज पोस्ट होते रहते हैं। हाल ही में एक हैरत करने वाली वीडियो शेयर किया गया है। जिसमे एक शख्स किंग कोबरे को शैम्पू से नहलाते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को अब तक 12 लाख लोगों ने देखा है, साथ ही खूब शेयर किया जा रहा है। वीडियो देख हैरत में पड़े लोग द्वारा खूब कमेंट किया जा रहा है। कोई कह रहा है कि लड़का बहादुर है तो कोई हेड एंड शोल्डर शैंपू पर कमेंट कर रहा है तो वही एक शख्स ने कमेंट किया है कि लग रहा है कि लड़का मरने वाला है। इस तरह से लोग वीडियो को देख हैरान हो रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Related news