Friday, October 18, 2024

Dispute: कोल्ड ड्रिंक हुआ विवाद, चली ताबड़- तोड़ लाठियां

जयपुर। बाड़मेर शहर के रीको थाना क्षेत्र के एक किराने की दुकान पर कोल्ड ड्रिंक के ₹10 ज्यादा लेने को लेकर बड़ा विवाद हो गया। आधा दर्जन बदमाशों ने दुकानदार पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला बोल दिया। दुकानदार का बीच बचाव करने दो महिला सहित परिवार के चार लोग घायल हो गए। जिन्हें घायल होने के बाद बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं हमला करने आए एक बदमाश को दुकानदार ने पकड़ लिया। जिसकी जमकर धुनाई की। आरोपी का भी जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

जानकारी के मुताबिक शहर के नवले की चक्की स्थित अंबे किराना स्टोर पर बीती रात को दो युवक कोल्ड ड्रिंक की बोतल लेने गए।इस दौरान बोतल के ₹10 ज्यादा लेने को लेकर विवाद हो गया और उसके बाद सोमवार शाम को आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने दुकानदार मूलाराम पर हथियारों व लाठियों जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान दुकानदार मूलाराम के दो भाई व घर की महिलाएं बचाव करने पहुंची तो बदमाशों ने उनके साथ भी बेरहमी से मारपीट की।वारदात की जानकारी मिलते ही बाड़मेर डीएसपी रमेश कुमार शर्मा सहित चार थानों की पुलिस घटनास्थल पर पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

सीसीटीवी फुटेज से मामले की जांच जारी

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की कार्रवाई शुरू की। जिसके बाद अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा के निर्देशन में बदमाशों की तलाश करने के लिए अलग- अलग तरह की टीम का गठन किया। बाड़मेर के स्थानीय निवासी रमेश कुमार शर्मा का कहना है कि कोल्ड ड्रिंक विवाद को लेकर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है। बीच-बचाव करने आए लोगों में 2 महिलाओं समेत 4 लोगों को चोटे आई हैं।जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।वहीं हमला करने आया एक युवक भी घायल हुआ है।फिलहाल घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज लेकर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Ad Image
Latest news
Related news