Monday, September 16, 2024

PM मोदी को जान से मारने की धमकी मामले का मेवात से कनेक्शन! दबोचे गए 19 संदिग्ध

जयपुर : सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्रम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है. हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. धमकी का कनेक्शन मेवात से बताया गया, जिसके बाद राजस्थान की डीग पुलिस सतर्क हो चुकी है. गृह मंत्रालय से जानकारी मिलने के बाद डीग पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी. दबिश के बीच करीब 19 संदिग्धों को कब्ज़ा में लिया गया है. अभी 6 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ चल रही है।

संदिग्धों को 3 दिन पहले दबोचा गया

बता दें कि इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) की टीम पिछले कई दिनों से डीग पुलिस के साथ मिलकर मेवात इलाके में छापेमारी को अंजाम दे रही है. पुलिस ने मेवात इलाके से लगभग 19 संदिग्धों को 3 दिन पहले दबोचा और कोर्ट में पेश किया. इसके साथ-साथ लगभग 6 संदिग्धों को अरेस्ट कर पूछताछ की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धमकी देने वाले युवकों ने हथियार की खरीदारी के लिए ऑनलाइन साइट से कनेक्ट किया था. वहीं हथियार बेचने वाले ऑनलाइन साइट संचालक को भी पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मामले की जांच में पुलिस को हो रही दिक्कत

पुलिस और जांच एजेंसी (IB) को मुख्य आरोपी तक पहुंचने में दिक्कते आ रही है. आरोपी का मोबाइल ट्रैक नहीं हो पा रहा है. इसलिए पुलिस को अभी तक कोई पुख्ता सबूत नहीं मिल पाया हैं. बता दें कि साइबर ठगी की वारदात लगातार बढ़ने के बाद मेवात इलाके में अभियान एंटी वायरस चलाया जा रहा है. हाल ही में पता लगा है कि मकानों पर पुलिस की बुलडोजर एक्शन से खफा साइबर ठगों में से किसी ने सोशल मीडिया पर धमकी दी है. इसलिए पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच करने की कोशिश कर रही है कि पीएम मोदी को धमकी देने वाला आरोपी साइबर ठगों में से कोई हो सकता है।

Ad Image
Latest news
Related news