Monday, September 16, 2024

Membership: राज्यों में मेंबरशिप अभियान का आगाज, सीएम भजनलाल बने पहले सदस्य

जयपुर। राजस्थान में मंगलवार से बीजेपी का सदस्या अभियान का आरंभ हो चुका है। सीएम भजनलाल शर्मा ने सबसे पहले मेंबरशिप ली है। इसके बाद भाजपा प्रदेश मदन राठौड़, डिप्टी सीएम दिया कुमारी, और डॉ प्रेमचंद बैरवा ने मेंबरशिप लेकर अभियान का प्रारंभ किया गया है। इस अवसर पर सीएम भजनलाल शर्मा का कहना है कि राज करने के लिए नहीं बल्कि देश-प्रदेश बदलने के लिए राजनीति करते है।

डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष ने ली सदस्यता

पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर देशव्यापी अभियान की शुरूआत कर दी है। इसके बाद राज्यों में मेंबरशिप अभियान का आगाज किया जा चुका है। राजस्थान में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को पार्टी की मेंबरशिप ली है। सीएम के साथ ही डिप्टी सीएम दिया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा ने भी सदस्यता ग्रहण कर ली है। साथ ही प्रदेश भाजपा की मेंबरशिप अभियान की शुरूआत हो चुकी है। इसके बाद कल 4 सितंबर से प्रदेश के जिलों में इस अभियान का आरंभ हो चुका है।

ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाए

इस अवसर पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ का कहना है कि अधिक से अधिक सदस्य बनाने का प्रयास करें। इस अभियान में सवा करोड़ लोगों को सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। जिसे हर हाल में पूरा करना है। पार्टी ने अपनी रीति और नीती के साथ ही आगे बढ़ रही है। देश की सबसे बड़ी पार्टी बनी है।

Ad Image
Latest news
Related news