Friday, September 27, 2024

Flouting Rules: कांग्रेस और भाजपा के नेताओं के बेटों का वीडियो वायरल, पुलिस के सामने उड़ाई नियमों की धज्जियां

जयपुर। राजस्थान में भाजपा-कांग्रेस के नेताओं के बेटों की मौज-मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राजस्थान पुलिस की एक गाड़ी नेताओं के बेटों का मार्गदर्शन करते हुए नजर आ रही है। साथ ही एक खुली जीप में चार युवक बैठे नजर आ रहे हैं।

नेताओं के बेटे की मौज-मस्ती

बताया जा रहा है कि इनमें से एक युवक डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा का बेटा है। वहीं दूसरा युवक सीएम भजनलाल शर्मा के सामने चुनाव लड़ चुके कांग्रेस के नेता पुष्पेन्द्र भारद्वाज का बेटा है। दरअसल, राजस्थान के दो बड़े नेताओं (उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा और कांग्रेस नेता पुष्पेन्द्र भारद्वाज) के बेटों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें नेताओं के बेटे पुलिस के सामने यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे है।

यूजर्स ने लगाई वाट

वहीं इस वीडियो में जयपुर पुलिस की गाड़ी रील बनाने वाले युवको को मार्गदर्शन भी कर रही है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर अपलोड के बाद राजस्थान पुलिस को लेकर चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स राजस्थान पुलिस की जमकर वाट लगा रहे हैं। जिसमें से एक यूजर सत्येंन्द्र का कहना है कि इन चारों की कार को मार्गदर्शन क्यों दिया, ये किस पद पर हैं, इनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

Ad Image
Latest news
Related news