Friday, October 18, 2024

Baba Siddique: ‘यह घटना सीधे तौर पर…’ बाबा सिद्दीकी की हत्या पर सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान

जयपुर: महाराष्ट्र में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट का बयान आया है. उन्होंने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर पोस्ट कर कहा है कि वह महाराष्ट्र के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर से सदमे में हैं. सरेआम गोलीबारी और हत्या की यह घटना सीधे तौर पर कानून व्यवस्था की विफलता है. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने जांच की मांग की

इस बीच, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ”दुख की इस घड़ी में, मैं उनके (सिद्दीकी के) परिवार, दोस्तों और समर्थकों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।” जांच का आदेश दिया जाना चाहिए. दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए. “जवाबदेही सर्वोपरि है।”

इमरान प्रतापगढ़ी ने मुंबई के कानून व्यवस्था पर उठाया सवाल

इससे पहले कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा था, ”बाबा सिद्दीकी साहब की मुंबई में गोली लगने से मौत की खबर बेहद अफसोसजनक है. मुंबई में सत्ता से जुड़े एक शख्स को सरेआम गोली मार दी जा रही है. मुंबई जैसे महानगर में कानून व्यवस्था का ये हाल है. भगवान बाबा सिद्दीकी के परिवार को दुख सहने की शक्ति दे।”

Ad Image
Latest news
Related news