Friday, October 25, 2024

बीजेपी नेता पूनिया के सामने नतमस्तक हुई टीना डाबी! आखिर क्या रही मजबूरी? वीडियो वायरल

जयपुर: इन दिनों सोशल मीडिया पर बाड़मेर जिला अधिकारी टीना डाबी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आईएएस अधिकारी टीना बीजेपी नेता सतीश पूनिया के सामने बार-बार सिर झुका रही हैं. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. कुछ लोग टीना डाबी के व्यवहार की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं.

अपने जन्मदिन पर बाड़मेर पहुंचे थे पूनिया

यह घटना तब हुई जब सतीश पूनिया अपने जन्मदिन पर बाड़मेर पहुंचे थे. उन्होंने टीना डाबी की सफाई व्यवस्था की तारीफ करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा, दादागिरी करके सफाई करवा रही हो, बाड़मेर भी इंदौर जैसा बन जाएगा.

वीडियो में 7 सेकेंड में 5 बार सिर झुकाई टीना

वीडियो में दिख रहा है कि दबी पूनिया के इस बयान पर टीना सात सेकेंड में पांच बार अपना सिर झुकाती हैं. इसके बाद पूनिया ने उनके काम की तारीफ की और कहा, आप अच्छा काम कर रहे हैं.

इस व्यवहार को लेकर हो रही खूब चर्चा

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर दो तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग टीना डाबी के इस व्यवहार को विनम्रता और सम्मान का प्रतीक बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे अनावश्यक और दिखावटी बता रहे हैं.

आईएएस टीना बाड़मेर से पहले जैसलमेर में थी कार्यरत

बता दें कि आईएएस टीना डाबी एक कर्तव्यनिष्ठ और ईमानदार अधिकारी है। जैसलमेर के बाद अब वह बाड़मेर में कलेक्टर के पद पर कार्यरत हैं। उनके फैसलों और समाज सुधार कार्यों की अक्सर चर्चा होती रही है। ऐसे में उनका यह वीडियो भी लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया है.

Ad Image
Latest news
Related news