Monday, September 30, 2024

Road Accident: जयपुर-अजमेर हाइवे पर दर्दनाक हादसा ट्रेलर से भिड़ी कार, चार की मौके पर मौत

जयपुर-अजमेर हाइवे पर चंदवाजी थाना क्षेत्र में सेवड़ माता मंदिर के पास हुए भीषण सड़क हादसा हो गया । हादसे में एक इको कार ट्रेलर में जा भिड़ी। कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बता दें कि कार सवार बुटाटी धाम में दर्शन करके शाहपुरा लौट रहे थे।

एसएचओ मौके पर पहुंचे

हादसे की सूचना मिलते ही चंदवाजी SHO सुगनसिंह राठौर टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को करीबी निम्स अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे में शाहपुरा निवासी पवन बुनकर, संजनादेवी बुनकर, नीम का थाना निवासी मोनिका व कपूरी देवी की मौत हो गई। जबकि शाहपुरा के खातेड़ी निवासी सुनील बुनकर, पवन बुनकर व बीरबल बुनकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

निम्स हृॉस्पिटल में चल रहा है घायलों का उपचार

हादसे में कार सवार संजना देवी, कपूरी देवी, पवन और मोनिका देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पवन, सुनील और बीरबल घायल हो गए। हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस पर वहां से गुजर रहे वाहन चालकों और आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। लोगों ने मृतकों और घायलों को संभाला। बाद में सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों तथा घायलों को निम्स अस्पताल पहुंचाया।

परिजनों के आने के बाद करवाया जाएगा शवों का पोस्टमार्टम

पुलिस ने मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मच गया और अस्पताल दौड़े। पुलिस परिजनों के पहुंचने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाएगी। हादसे के कारणों को अभी तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Ad Image
Latest news
Related news