Thursday, September 19, 2024

Kejriwal Arrest : BJP दफ्तर के अंदर CM भजनलाल का मीटिंग, बाहर AAP कार्यकर्ताओं…

जयपुर। दिल्ली शराब घोटाला मामले में गुरुवार को ED ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट किया है। केजरीवाल की गिफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ने आज विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया। ऐसे में राजधानी जयपुर में पुलिस ने बीजेपी दफ्तर में घुसने की कोशिश कर रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठीचार्ज किया है। इस दौरान कई कार्यकर्ताओं को अरेस्ट भी किया गया है।

मोदी सरकार के खिलाफ आप का प्रदर्शन

बता दें कि दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आज देश भर में केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा के विरोध में आप कार्यकर्ता की तरफ से प्रदर्शन किया जा रहा है। ऐसे में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और पुलिस के बीच कई जगह खींचतान भी देखने को मिल रहा है। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद लगातार आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मोदी सरकार और भाजपा के विरोध में नारेबाजी कर रहे हैं। वहीं, कई जगह AAP कार्यकर्ताओं को अरेस्ट भी किया जा रहा है। कुछ ऐसा ही आज दोपहर राजस्थान की राजधानी जयपुर में भी देखने को मिला, जब आप कार्यकर्ता जयपुर में भाजपा दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। उस दौरान आप कार्यकर्ता बीजेपी ऑफिस में जबरन घुसने की तैयारी में थे। तभी पुलिस ने उनलोगों पर लाठीचार्ज किया।

पुलिस ने किए थे कई पुख्ते इंतजाम

इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने पहले से ही आप कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए कई बैरिकेड्स लगाए थे। आम आदमी पार्टी के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए राजस्थान भाजपा प्रदेश कार्यालय को छावनी में बदल दिया गया। इन सब के बावजूद भी आप कार्यकर्ताओं ने पुलिस सुरक्षा में सेंध लगाते हुए बीजेपी दफ्तर में घुसने की पूरी कोशिश की। ऐसे में बेकाबू कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। ऐसे में लाठीचार्ज के दौरान कई कार्यकर्ताओं के चोटिल होने की भी खबर सामने आई है।

Ad Image
Latest news
Related news