Thursday, September 19, 2024

Gehlot Health Update: लोकसभा चुनाव के बीच अशोक गहलोत हुए बीमार, क्या हैं माजरा?

जयपुर: लोकसभा चुनाव के बीच प्रदेश के पूर्व मुखिया अशोक गहलोत की अचानक तबियत बिगड़ गई । अशोक गहलोत सोमवार को प्रदेश के सांचौर दौरे पर थे, जहां उनकी तबियत अचानक ख़राब हुई। इसके बाद कई डॉक्टरों की टीम ने पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत के स्वास्थ्य की जांच कर जरुरी दवाइयां दी।

जनसभा करने के बाद बिगड़ी स्वास्थ्य

बता दें कि सोमवार को अशोक गहलोत जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार घोषित वैभव गहलोत के समर्थन में सांचौर पहुंचे थे. जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया, जनता को संबोधित करने के बाद गहलोत होटल कैलाश में मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान अचानक उन्हें तबीयत बिगड़ती हुई महसूस हुई।

गले में इन्फेक्शन के कारण तबियत ख़राब

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह जब अशोक गहलोत की नींद खुली तो उनके गले में इन्फेक्शन के कारण हल्की दर्द हुई, जिस वजह से सुबह में ही उनकी तबीयत हल्की ख़राब थी। इसके बाद नजदीकी डॉक्टर्स को जानकारी दी गई। फिर चिकित्सकों की टीम ने उनका हाल जानकार कुछ दवाइयां दी। बता दें कि आज से पहले भी पूर्व CM अशोक गहलोत दो बार COVID पॉजिटिव हो चुके हैं। तब से उनके गले में इन्फेक्शन की शिकायत बनी हुई है। ऐसे में कल सोमवार को भी उनके गले में इन्फेक्शन के कारण तबियत अचानक बिगड़ गई थी।

Ad Image
Latest news
Related news