Thursday, September 19, 2024

Rajasthan Road Accident: झालावाड़ में भीषण सड़क हादसा, नौ लोगों की मौत, इतने लोग हुए घायल

जयपुर: राजस्थान के झालावाड़ में आज रविवार सुबह बड़ा हादसा हुआ है। (Rajasthan Road Accident) झालावाड़ से बड़ी खबर सामने आई है। यहां दो गाड़ियों के बीच जोरदार टक्कर हो गए, जिसमें नौ लोगों की जान चली गई है। (Rajasthan Road Accident) हालांकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है। घटना में शिकार हुए सभी लोग मध्य प्रदेश में एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस राजस्थान लौट रहे थे।

दो गाड़ियों के बीच जोरदार टक्कर

आज राजस्थान के झालावाड़ में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां वैन और ट्रक के बीच भिंडत हुई है। जिसमें नौ लोगों की जान गई है। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। जानकारी मिलते हैं मौके पर पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी ली। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि हादसे में नौ लोगों की जान गई है, सभी मध्य प्रदेश से एक शादी समारोह अटेंड करके राजस्थान लौट रहे थे। फिलहाल सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

परिजनों को दी गई सूचना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक झालावाड़ में हुए सड़क हादसे में 9 लोगों की जान गई है, हालांकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी है। यहां तेज स्पीड मारुति वैन और ट्रक के बीच जोरदार भिंडत हुई। यह हादसा झालावाड़ के NH 52 पर अकलेरा के पास घटित हुआ। घटना के बारे में मृतकों के परिजनों को जानकारी दे दी गई है। परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Ad Image
Latest news
Related news