Thursday, September 19, 2024

Rajasthan News Live: राजस्थान के अनूपगढ़ में बड़ा हादसा, हुई 6 लोगों की मौत

जयपुर: राजस्थान में दूसरे फेज के लिए वोटिंग जारी है। ऐसे में प्रदेश के अनूपगढ़ से बड़ी दर्दनाक ख़बर सामने आ रही है। अनूपगढ़ में ट्रक और क्रूजर में टक्कर हुई है। जिसमें क्रूजर सवार 6 लोगों की जान चली गई हैं। वहीं 1 महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है. इस हादसे के बाद चालक और महिला को अनूपगढ़ CHC भेजा गया है। जहां इनका इलाज जारी है।

कोटा में 10 वोटर्स हुए हादसे के शिकार

यह हादसा अनूपगढ़ के गांव खोखरावाली और सलेमपुरा के बीच बताया जा रहा है। ऐसे में प्रदेश के कोटा में भी एक बड़ा हादसा होते होते टला है। बता दें कि मतदान करने आ रहे वोटर्स का वाहन रास्ते में ही पलट गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मतदाता श्योपुर से वोट डालने झोपड़िया आ रहे थे। वहीं लोडिंग वाहन में सभी 10 मतदाता सवार थे। चालक का संतुलन बिगड़ने से मेगा हाइवे पर वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ। जिसमें कन्हैया, जगदीश , मोहन, सविता, निर्मला व देशराज घायल हुए .घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां सभी का इलाज जारी है।

जयपुर एयरपोर्ट पर बम!

बता दें कि प्रदेश में दूसरे और आखिरी फेज की वोटिंग जारी है। ऐसे में राजधानी जयपुर एयरपोर्ट पर बम की जानकारी मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। यह सूचना आज दोपहर 12 बजे एयरपोर्ट अथॉरिटी को ईमेल के थ्रू मिला है। इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई है। सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वाड सहित अन्य जांच एजेंसी एयरपोर्ट पहुंची और जांच शुरू कर दी। हालांकि जांच के दौरान कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। वहीं पहले भी दो बार इसी तरह से मेल के माध्यम से धमकी दी जा चुकी है।

Ad Image
Latest news
Related news