Thursday, September 19, 2024

Rajasthan News: जयपुर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी, शुरू हुआ सर्च ऑपरेशन

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर एयरपोर्ट को एक बार फिर से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी ईमेल द्वारा मिली है। धमकी में विमान में भी 3 एक्सप्लोसिव प्लांट करने की बात कही गई है। बता दें कि आज सुबह 9:45 बजे मेल के जरिए एयरपोर्ट प्रबंधन को यह धमकी दी गई है. ईमेल में लिखा है एयरपोर्ट पर अधिक से अधिक नुकसान पहुंच सकता है. (Rajasthan News) इस मेल के बाद एयरपोर्ट पर सनसनी मच गई. इस मेल को भेजने वाले युवक ने अपना नाम Terrorizers111 बताया है. हालांकि तीन दिन पहले भी जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी।

एयरपोर्ट प्रशासन अलर्ट मोड पर

धमकी भरा मेल मिलने के बाद एयरपोर्ट प्रशासन अलर्ट मोड पर है। इस दौरान राजस्थान पुलिस और CISF जवान सर्च ऑपरेशन में लगे हुए है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले कई दिनों से देश के कई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की घमकी दी जा रही है। इस संबंध में अगरतला, श्रीनगर, चंडीगढ़ और वाराणसी एयरपोर्ट प्रबंधन को भी धमकी भरा मेल मिला है।

शुक्रवार को भी मिली थी ऐसी धमकी

शुक्रवार को राजस्थान में आमचुनाव का आखिरी दिन था। उस दौरान जयपुर एयरपोर्ट पर सनसनी का मामला सामने आया था। शुक्रवार को दोपहर 12 बजे के बीच भी एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। हालांकि जांच पड़ताल होने के बाद संवेदनशील गतिविधियां सामने नहीं आई।

Ad Image
Latest news
Related news