Tuesday, September 24, 2024

Rajasthan Weather : राजस्थान में तेज बारिश से गई कईयों की जान, शादी में आए थे सभी लोग

जयपुर: बीते दिन देश के अधिकांश हिस्सों में मौसम अचानक बदल गया, जिस वजह से कई जगह तो तेज आंधी -तूफान के साथ मूसलाधार बारिश हुई। Rajasthan Weather बारिश होने से कई लोगों की जान तक चली गई है। इस बीच राजस्थान के बूंदी जिले से एक ख़बर सामने आई है। इस जिले में कल यानी शुक्रवार को दोपहर बाद मौसम अचानक खराब हो गए। इस दौरान प्रदेश के कई जिलों में तेज आंधी – तूफान और बारिश हुई, जिससे काफी नुकसान हुआ। शुक्रवार को अक्षत तृतीया होने के कारण काफी शादियां थीं, लेकिन खराब मौसम से लोगों को काफी परेशान होना पड़ा। इस बीच अजमेर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस जिले में बिजली गिरने से कई लोगों की जान चली गई और कई तो अस्पताल में एडमिट है।

इन लोगों की गई जान

कल हुए तेज आंधी-तूफान में जिले की एक मासूम की भी जान चली गई। ये सभी लोग शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे, जहां कई लोग हादसे का शिकार हुए। अक्षया तृतीया पर शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे एक ही फैमली की मां बेटी वह एक अन्य की आकाशीय बिजली गिरने से जान चली गई। इस मामले को लेकर दबलाना थाना प्रभारी ने बताया कि देर रात 2 बजे आकाशी बिजली गिरी। इस कारण से कर्मा बाई 30 निवासी गोरसया खेड़ा व उसकी तीन साल की बेटी दिव्या एवं बाबूलाल 45 वर्ष मलबे में दबने से जान चली गई। वहीं हीरालाल गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

आज पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया अस्पताल

मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि जानकरी मिलते ही देर रात पुलिस मौके पर पहुंच गई, इसके बाद लोगों की मदद से चारों को बाहर निकाला, तब तक तीन जनों की जान चली थी। उनके शवों को शनिवार यानी आज तड़के सुबह बूंदी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने आगे कहा कि मामले की जांच शुरू है। दो लोग जख्मी हो गए हैं।

Ad Image
Latest news
Related news