Wednesday, September 25, 2024

Kidney Scandal: किडनी कांड का बेशर्म चेहरा आया सामने, मुस्कुराते हुए कहा- मेरी गलती…

जयपुर : राजस्थान के झुंझुनूं जिले से बड़ी ख़बर सामने आई है। जिले के एक अस्पताल में किडनी मरीज की खराब किडनी के बजाए सही किडनी को बाहर निकाला गया है। अब इस मामले में बड़ा बेशर्म चेहरा उभर कर सामने आया है। बता दें कि मरीज को जब सर्जरी के बाद आराम नहीं मिला तो वो वापस जयपुर अस्पताल पहुंचा, जहां उसकी जांच रिपोर्ट आने के बाद हड़कंप मच गया।

नहीं मानते कि उनसे कोई गलती हुई है

अब इस मामले में डॉ. संजय धनखड़ का बेशर्म चेहरा सबके सामने आया है। डॉ. धनखड़ इस मामले में मुस्कुराते हुए कहा कि वह नहीं मानते कि उनसे कोई गलती हुई है। यही नहीं इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि चिकित्सा विभाग की जांच पूरी होने से पहले ही कह दिया कि चिकित्सा विभाग की टीम उनके लिए नहीं पहुंची है। बल्कि उन पर जो मीडिया ने गलत आरोप लगाए हैं, उसे सही करने के लिए आई है। चिकित्सा विभाग की टीम को इसलिए आना पड़ा क्योंकि मीडिया वालों ने भीड़ लगा रखी है।

दुनिया के एकमात्र डॉक्टर नहीं

इस दौरान उन्होंने कहा कि वे दुनिया के एकमात्र डॉक्टर नहीं हैं, जिन पर कोई परिवाद पहले से चल रहा हो। यह चीज गलत होते हुए भी मीडिया उनके पीछे पड़ी हुई है। साथ ही उन्होंने कहा कि गलती सिर्फ इतनी थी कि उनके हॉस्पिटल में ऑपरेशन हुआ है। बाकी कुछ गलत नहीं हुआ। बता दें कि डॉ. धनखड़ यह बोलते हुए मुस्कुराते हुए नजर आए। जिसके बाद लोगों के बीच काफी आक्रोश का माहौल बना हुआ है।

Ad Image
Latest news
Related news