Thursday, September 19, 2024

Jammu Accident : जम्मू में सड़क हादसे में राजस्थान के 5 यात्री घायल, सीएम शर्मा ने जताया दुःख

जयपुर: जम्मू के अखनूर में बीते गुरुवार बड़ा हादसा हुआ, हादसे दोपहर के समय हुआ , घटना में तीर्थ यात्रियों से भरी बस 150 फीट गहरी खाई में गिर गई। जिसमें कई लोग घायल हुए, वहीं घायलों में पांच महिलाएं राजस्थान के भरतपुर की बताई गई हैं। उत्तर प्रदेश के हाथरस प्रशासन ने कल गुरुवार रात 11:30 बजे तक बस में सवार 70 लोगों की सूची मिलना और उनमें से 14 लोगों की जान जाने की जानकारी दी है। हालांकि सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हादसे में 22 लोगों की जान जाने की ख़बर सामने आई, जिसकी प्रशासन ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है।

सीएम शर्मा ने दिए हरसंभव मदद के आदेश

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने बीते दिन हुए जम्मू-कश्मीर के अखनूर में बस हादसे पर गहरा दुख जताया है। सीएम शर्मा ने सीनियर अधिकारियों को जम्मू-कश्मीर के अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर बस हादसे में घायलों के इलाज और हरसंभव मदद के आदेश दिए हैं। बता दें कि बस में राजस्थान के कई यात्री भी मौजूद थे। जिनका इलाज अस्पताल में जारी है।

भरतपुर एसपी ने हादसा को लेकर बताया

बता दें कि अभी तक इस घटना में भरतपुर जिले की पांच महिला यात्रियों के जख्मी होने की ख़बर सामने आई है। पुलिस ने इन सभी के परिजनों से बात की है। सभी जख्मी यात्रियों के परिजन राजस्थान से जम्मू के लिए रवाना हो गए हैं। इसके अलावा अभी कोई अन्य जानकारी नहीं मिली है।

Ad Image
Latest news
Related news