Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: सचिन पायलट के बयान के बाद कांग्रेस हुई सक्रिय, राज्य प्रभारी बोले- उन्होंने भ्रष्टाचार का कोई मुद्दा नहीं उठाया

जयपुर। राजस्थान में विधायक सचिन पायलट के बयान के बाद कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट के साथ 20 से अधिक बैठक की हैं लेकिन उन्होंने भ्रष्टाचार का कोई मुद्दा नहीं उठाया।

विधायक पायलट के बयान के बाद कांग्रेस हुई सक्रिय

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कल यानी रविवार को अपने निवास से प्रेस कांफ्रेंस की थी. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को निशाना बनाते हुए तीखे प्रहार किए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने भ्रष्टाचार को लेकर कोई काम नहीं किया है. प्रेस कांफ्रेंस से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि 11 अप्रैल के दिन जयपुर शहीद स्मारक पर वो अनशन करेंगे। उनकी इस घोषणा के बाद अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के राज्य प्रभारी सुखजिन्दर सिंह रंधवा ने पलटवार करते हुए कहा कि विधायक सचिन पायलट का इस तरह से संवाद सम्मलेन करना ठीक नहीं है.

प्रदेश प्रभारी रंधवा ने दिया जवाब

सुखजिंदर सिंह रंधवा को साल 2022 दिसंबर महीने में अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के प्रदेश प्रभारी का पद सौंपा था. रंधवा ने सचिन पायलट के बयान के बाद जवाब देते हुए कहा कि मैंने प्रभार संभालने के बाद सचिन पायलट के साथ 20 से ज्यादा बैठकें की हैं, लेकिन पूर्व उपमुख्यमंत्री ने भष्टाचार का मुद्दा नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि हमने कई मुद्दों के बारे में बातचीत की लेकिन उन्होंने यह मुद्दा नहीं उठाया। कांग्रेस नेता रंधवा ने कहा कि हमने गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है. राजस्थान में कार्य प्रगति को लेकर उन्होंने कहा कि हमने राजस्थान में किसानों के कर्ज माफ किए है, प्राणी पेंशन वापस लाना, बिजली के बिलों पर, सिलेंडर पर सब्सिडी समेत कई काम किए हैं उनपर बात करनी चाहिए।

मंगलवार को राजधानी जाएंगे रंधवा

प्रदेश प्रभारी ने कहा कि मंगलवार को वो जयपुर जाएंगे। उन्होने कहा वहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों से बातचीत करेंगे। रंधवा ने कहा कि सचिन पायलट ने दोनों पत्रों की बात की है इसलिए मुझे दोनों पत्रों पर गौर कर दोनों से बात करनी होगी।

Ad Image
Latest news
Related news