Monday, September 16, 2024

Viral Video: आरपीएस के पति की गुंडागर्दी का वीडियो हुआ वायरल

जयपुर। राजस्थान के बारां शहर से गुंडागर्दी की एक घटना सामने आई है। जिसमे एक होटल में खाना खाते समय राजस्थान पुलिस सर्विस रैंक(RPS) की बारां में तैनात महिला डीएसपी के डॉक्टर पति और उसके साथियों की होटल स्टाफ के साथ भिंड़त हो गई। बारां कोतवाली थानाधिकारी रामविलास मीणा का कहना है कि होटल संचालक मनोज अग्रवाल की शिकायत पर डॉ दीपक नागर, डॉ सोहन सिंह, डॉ ललित नागर और डॉ प्रतीक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली हैं। वहीं डॉ दीपक नागर की जांच चल रही हैं। यह घटना एक ही स्थान पर घटी है लेकिन जांच दोनों पक्षों की ओर से की जाएगी।

भोजन करने गए, वेटर के साथ हुई मारपीट

मनोज अग्रवाल के मुताबिक कुछ चिकित्सक उनके कोटा रोड स्थित राज पैलेस होटल में भोजन करने गए थे। इसी दौरान खाना परोसने आए वेटर से उनकी बहस हो गई। जिसके चलते वेटर यह लोग वेटर से मारपीट करने लगे। जब वह घटना स्थल पर पहुंचे तो मनोज अग्रवाल को धक्का मारकर मेरे साथ भी मारपीट की। इस दौरान मौके पर मौजूद डॉ नेहल पूरे घटना को देख रही थी। वहीं डॉ दीपक, डॉ ललित, डॉ सोहन और डॉ प्रतीक मारपीट कर रहे थे। उन्होंने पूरे घटनाक्रम को अपने कैमरे में कैद किया हैं। जबकि डॉक्टर पक्ष का कहना है कि होटल के स्टाफ ने मारपीट की थी।

दोनों पक्षों ने शिकायत दर्ज कराई

मनोज अग्रवाल का कहना है कि डॉक्टरों ने शराब पीकर मारपीट की। लेकिन जब कोतवाली पुलिस को यह बात बताई लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। उनका यह भी कहना है कि दोनों पक्षों की देर रात में जांच होती तो यह साफ हो जाता कि वह लोग शराब के नशे में थे। शनिवार देर रात 12 से 1 बजे तक दोनों पक्षों के बीच भिंड़त हुई। दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद दोनों पक्षों को मेडिकल जांच के लिए सुबह अस्पताल बुलाया गया। नशे में होने की कोई कोई बात सामने नहीं आई है।

Ad Image
Latest news
Related news