Friday, October 18, 2024

Chandrika Dixit: वड़ा पाव गर्ल को बताया अपना गुरु, हाथ पर बनवाया टैटू

जयपुर। दिल्ली में वड़ा पाव बेचकर फेमस हुई चंद्रिका दीक्षित इन दिनों बिग बॉस का हिस्सा बनी हुई है। बिग बॉस ओटीटी 3 से चंद्रिका दिक्षित वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर हुई है। उनकी पूरी देश में काफी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर वड़ा पाव गर्ल के वीडियोज आए दिन चर्चा में बने रहते है। इंस्टग्राम पर आए दिन उनकी रील आती रहती है। फिलहाल वह बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनी है। उसमें भी वह कमाल का खेल रही है। दर्शकों द्वारा उन्हें काफी पंसद किया जा रहा हैं।

चंद्रिका की दुकान से पहले कई बार खरीदे वड़ा पाव

इस बीच एक खबर सामने आ रही है कि एक युवक ने अपने हाथों पर चंद्रिका दिक्षित का टैटू बनवाया है। जिसके बाद कई यूजर्स उसे ट्रोल करने लगे है। टैटू बनाने वाले महेश चव्हाण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है। युवक ने वड़ा पाव गर्ल को अपना गुरु बताते हुए कहा है कि उन्हें अपने हाथ पर उनका टैटू बनवाना है। युवक ने यह भी बताया कि इससे पहले जब वह वड़ा पाव बेचती थी तो वह उनसे कई बार वड़ा पाव भी खरीदकर लेकर आया है। वड़ा पाव खरीदकर युवक ने दुकान पर काम कर रहे लोगों के बीच बांटे है। युवक का कहना है कि 6 महीने पहले जब उसके पास कोई नौकरी नहीं थी तब वह चंद्रिका का वीडियो देखा करता था। चंद्रिका की वीडियो देखकर उसे लगा कि उसे भी वड़ा पाव की दुकान खोल लेनी चाहिए।

वीडियो पर यूर्जस ने दी अपनी प्रतिक्रिया

शक्स ने अपने हाथ पर चंद्रिका दिक्षित( वड़ा पाव गर्ल) का टैटू बनवाया और चंद्रिका को बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए ढे़र सारी शुभकामनाएं भी दी। युवक ने कहा कि बिग बॉस ओटीटी की विजेता चंद्रिका ही होंगी। इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। अधिकतर यूजर्स युवक का मजाक बना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आखिर किसको पता था कि शायद वड़ा पाव से किस्मत बदल जाएगी।

Ad Image
Latest news
Related news