Thursday, September 19, 2024

Sarkari Naukri: एमपी में आई बंपर भर्तियां, जल्द से जल्द करें आवेदन

जयपुर। मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी की तैयारी करने वालों के लिए खुशखबरी आई हैं। मेडिकल फील्ड में बंपर भर्तियां निकाली गई है। इसके लिए आवेदन कर आप सरकारी नौकरी पाने का सपना पूरा कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि ये भर्तियां किस विभाग और कितनी निकली हैं,आवेदन के लिए क्या योग्यता है और कितनी सैलरी मिलेगी?

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन करें

एमपी में मेडिकल ऑफिसर के लिए कुल 690 रिक्त पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। इन 690 पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्तियां की जाएंगी। जनरल कैटेगरी के 96 पद हैं, जबकि SC कैटेगरी के 57 पद, ST कैटेगरी के 380 पद और EWS कैंडिडेट्स के लिए 61 पद रिजर्व किए गए हैं। मेडिकल ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन शुरू हो चुके हैं। ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 अगस्त 2024 निर्धारित की गई है। कैंडिडेट्स MPPSC की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। वैकेंसी में आवेदन करने की ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.ln है।

आवेदन के लिए समय सीमा

मेडिकल ऑफिसर के पद के लिए आवेदन करने के लिए आवेदकों के पास एमबीबीएस या भारतीय आयुर्विज्ञान परिषद द्वारा मान्यता प्राप्त कोई समकक्ष क्वालिफिकेशन पत्र होना अनिवार्य है। आवेदकों का राज्य के चिकित्सा परिषद में रजिस्ट्रेशन होना भी अनिवार्य है। आवेदकों की न्यूनतम उम्र 21 साल और अधिकतम आयु 40 साल तय की गई है। आयु की सीमा में रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स छूट दी जाएगी। आयु सीमा कैटेगरी के जरिए अलग-अलग होगी।

Ad Image
Latest news
Related news