Friday, October 18, 2024

Viral Video: अदालत में मचा बवाल, वकील ने चबाएं वकील के होठ,सुनकर चौंक जाएंगे

जयपुर। राजस्थान में एक अजब-गजब मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। इस मामले में 2 वकीलों के बीच मारपीट हो गई। मारपीट इतनी ज्यादा बढ़ गई कि एक वकील ने दूसरे वकील का होठ चबाकर अलग कर दिया। घटना के बाद गंभीर रूप से घायल वकील को राजकीय भरतिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूछताछ के दौरान अपशब्दों का इस्तेमाल किया

डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें जयपुर रेफर कर दिया। झगड़े और मारपीट की वजह से घायल वकील के पिता से आरोपी वकील पर मन-मुटाव का कारण बताया है। सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली। गंभीर रूप से घायल हुए एडवोकेट आनंद शर्मा पिता वकील सुशील शर्मा का कहना है कि बुधवार को सीजेएम कोर्ट में उनकी ओर से गवाह से पूछ-ताछ की जा रही थी। सुनवाई के दौरान विपक्ष के वकील महिमन जोशी अपशब्दों का इस्तेमाल कर परेशानी खड़ी कर रहे थे।

हस्तक्षेप से क्रोधित होकर चबाएं होठ

कोर्ट द्वारा हस्तक्षेप किए जाने के बाद वह चुप हो गए। पीड़ित का कहना है कि आरोपी वकील महिमन जोशी ने उनके बेटे आनंद शर्मा को नीचे से पटक दिया। गुस्से में पागल हुए महिमन जोशी ने अपने दांवों से आनंद शर्मा के नीचे के होठ काटकर अलग कर दिए। होठ चबाने से उसके होठों से काफी खून बहने लग गया। वकीलों के बीच हुए मार-पीट के मामले से अदालत में कोहराम मच गया। पीड़ित पक्ष ने आरोपी वकील महिमन जोशी के खिलाफ कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट सौंपी है।

Ad Image
Latest news
Related news